Advertisement

सुशांत राजपूत केस: भाई के साथ गेस्ट हाउस पहुंचीं रिया, लगातार तीसरे दिन सीबीआई की पूछताछ

सुशांत सिंह राजपूत मामले में अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती सीबीआई पूछताछ के लिए सांताक्रूज स्थित डीआडीओ...
सुशांत राजपूत केस: भाई के साथ गेस्ट हाउस पहुंचीं रिया, लगातार तीसरे दिन सीबीआई की पूछताछ

सुशांत सिंह राजपूत मामले में अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती सीबीआई पूछताछ के लिए सांताक्रूज स्थित डीआडीओ के गेस्ट हाउस पहुंच गई हैं। अभिनेत्री के साथ उनके भाई शोविक चक्रवर्ती भी हैं। इससे पहले शनिवार को जांच एजेंसी ने उनसे 7 घंटे तक पूछताछ की थी। वहीं रिया से पहले सैमुअल मिरांडा पूछताछ के लिए गेस्ट हाउस पहुंच गए थे।

रिया से इसस पहले 28 और 29 अगस्त को भी पूछताछ हुई थी। पिछले 2 दिनों में रिया से सीबीआई लगभग 17 घंटे की पूछताछ कर चुकी है।

अभी तक मिली जानकारी के अनुसार, बीते दो दिनों की पूछताछ में सीबीआई रिया के जवाबों से संतुष्ट नहीं दिखी, इसलिए उन्हें दोबारा बुलाने का निर्णय किया गया था। सीबीआई रिया से ड्रग्स से जुड़े आरोपों की भी पूछताछ कर रही है।

शनिवार को हुई लगभग 7 घंटे की पूछताछ के बाद सीबीआई ने रिया को आज फिर से बुलाया था। रिया के साथ उनके छोटे भाई शौविक चक्रवर्ती भी डीआरडीओ गेस्ट हाउस पहुंचे हैं। बता दें कि सीबीआई पहले ही एक बार अलग से शौविक से पूछताछ कर चुकी है। इनके साथ ही सुशांत के निजी स्टाफ रहे सैमुअल मिरांडा भी सीबीआई के पास पहुंचे हैं। सीबीआई उनसे भी पूछताछ कर चुकी है, मगर आज एक बार फिर रिया और उन्हें आस-पास बैठाकर पूछताछ हो सकती है।

आरोप हैं कि रिया और सैमुअल के बीच नेटबैंकिंग के पिन बदलने से लेकर ड्रग्स के आदान-प्रदान से जुड़ी बातें हुई थीं, जो पिछले दिनों मीडिया में सामने आई थीं।

 

Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad