Advertisement

तेजस्वी बोले नीतीश 'भोले- भाले', 30 में से 18 मंत्रियों के बारे में कुछ पता नहीं, बन गए हैं महान कुर्सीवादी

बिहार की राजनीति में इन दिनों हलचल जारी है। नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने बिहार के मंत्रियों के...
तेजस्वी बोले नीतीश 'भोले- भाले', 30 में से 18 मंत्रियों के बारे में कुछ पता नहीं, बन गए हैं महान कुर्सीवादी

बिहार की राजनीति में इन दिनों हलचल जारी है। नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने बिहार के मंत्रियों के आपराधिक रिकॉर्ड से जुड़ी एडीआर की रिपोर्ट का हवाला देते हुए सीएम नीतीश कुमार पर निशाना साधा है। उन्होंने ट्वीट कर कहा "बिहार के महान कुर्सीवादी मुख्यमंत्री को पता ही नहीं है कि उनके मंत्रिमंडल में शामिल 18 मंत्रियों के खिलाफ हत्या, लूट, भ्रष्टाचार, यौन शोषण, आर्म्स एक्ट, चोरी, जालसाजी, धोखाधड़ी जैसे गंभीर आपराधिक मामले दर्ज है? क्या इतने भोले-भाले मुख्यमंत्री को कुर्सी पर बने रहने का नैतिक अधिकार है?"

इसके बाद में उन्होंने एक और ट्वीट के माध्यम से राज्य में कोरोना घोटाले के बारे में बताया उन्होंने ट्वीट में लिखा कि हम जमीनी लोग है जनता से सीधा फीडबैक लेते है इसलिए महीनों पूर्व कोरोना घोटाले का अंदेशा होने पर जांच की मांग रखी थी। सीएम ने सदन में आश्वस्त भी किया, लेकिन आज तक कमेटी नहीं बनाई क्योंकि चुनाव पूर्व अरबों का बंदरबांट करना था। सीएम सदन में भी झूठ बोलने से नहीं कतराते? सदन को गुमराह किया?

तेजस्वी ने घोटाले का खुलासा कर आगे लिखा कि बिहार में कोरोना घोटाला अरबों का है। जांच कराने वाले का नाम फर्जी, मोबाइल नंबर जीरो, पता और उम्र भी जीरो है। राजद द्वारा संसद में मामला उठाने के बाद सीएम घोटाला करने वालों से ही घोटाले की जाँच करवा चंद घंटों में ही क्लीनचिट दिलवा रहे है। है ना गजब!

Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad