Advertisement

एंटीलिया केस के खुलते राज, संदिग्ध जिस कार से था भागा वह पुलिस की निकली

एंटीलिया केस की गुत्थी अब धीरे-धीरे सुलझती हुई नजर आ रही है। आजतक की खबरों के अनुसार एंटीलिया के बाहर...
एंटीलिया केस के खुलते राज, संदिग्ध जिस कार से था भागा वह पुलिस की निकली

एंटीलिया केस की गुत्थी अब धीरे-धीरे सुलझती हुई नजर आ रही है। आजतक की खबरों के अनुसार एंटीलिया के बाहर दो गाड़ी दिखाई दी थी एक स्कॉर्पियों और दूसरी इनोवा। सीसीटीवी में देखा जा सकता है कि एंटीलिया के बाहर स्कॉर्पियो का ड्राइवर स्कॉर्पियो को छोड़कर इनोवा में बैठकर फरार हो गया। इसके बाद मुंबई के मुलुंड टोल नाके में इनोवा में दो लोगों को देखा गया था।

बताया जा रहा है कि इनोवा कार मुंबई क्राइम ब्रांच की थी और स्कॉर्पियो का मालिक मनसुख हिरेन था, लेकिन सवाल अब यह उठता है कि इनोवा किसकी थी? इसे लेकर जब जांच की गई तब पता चला कि यह कार क्राइम ब्रांच की थी। एंटीलिया के बाहर देखी गई संदिग्ध इनोवा मुंबई पुलिस की अपराध शाखा यूनिट की है। फिलहाल इस मामले को लेकर मुंबई पुलिस के एक और अफसर रियाज काजी से सवाल-जवाब किए जा रहे हैं।

बता दें कि इस मामले में संलिप्त पाए गए पुलिस अधिकारी सचिन वाजे स्पेशल ब्रांच में ट्रांसफर होने से पहले क्राइम ब्रांच में पदस्थ था। प्रारंभ में क्राइम ब्रांच ही इस मामले की जांच कर रहा था। इस पूरी घटना में दो कारों का उपयोग किया गया था। एक में एंटीलिया के बाहर विस्फोटक रखा गया था और दूसरी इसके पीछे चल रही थी। बाद में सीसीटीवी की मदद से इनोवा को मुंबई के मुलुंड टोल नाके पर देखा गया। फिलहाल पुलिस अभी इस पूरे मामले की जांच में जुटी हुई है।

 

 

Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad