Advertisement

टीएमसी विधायक की मौत, मई के आखिर में पाए गए थे कोरोना पॉजिटिव

पश्चिम बंगाल की तृणमूल कांग्रेस पार्टी के विधायक तमोनाश घोष की बुधवार को मौत हो गई है। वे मई...
टीएमसी विधायक की मौत, मई के आखिर में पाए गए थे कोरोना पॉजिटिव

पश्चिम बंगाल की तृणमूल कांग्रेस पार्टी के विधायक तमोनाश घोष की बुधवार को मौत हो गई है। वे मई महीने के आखिर में कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे। उनकी उम्र 60 साल थी। उनका कोविड-19 का इलाज चल रहा था। उनकी बुधवार को अस्पताल में ही मौत हो गई। मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने उनके निधन पर शोक जताया है।

पार्टी सूत्रों ने कहा कि तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) के विधायक तमोनाश घोष जो मई में कोविड -19 के पॉजिटिव पाए गए थे, उनका बुधवार को यहां एक अस्पताल में निधन हो गया। सूत्रों ने कहा कि दक्षिण 24 परगना जिले के फाल्टा विधानसभा क्षेत्र से तीन बार के विधायक को कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद एक अस्पताल में भर्ती कराया गया था। सूत्रों ने कहा कि उन्हें हृदय और किडनी से जुड़ी कई दिक्कतें थीं।

ममता ने जताया शोक

मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने एक ट्वीट कर कहा, 'बहुत दुखद, फल्टा से तीन बार विधायक रहे और 1998 पार्टी के ट्रेजरी रहे तमोनाश घोष नहीं रहे। वो हमारे साथ 35 सालों से थे। वो पार्टी और लोगों के प्रति समर्पित रहे। अपने सामाजिक कार्य से उन्होंने बहुत योगदान दिया।'

ममता ने एक दूसरे ट्वीट में उनके परिवार को संवेदना व्यक्त करके हुए लिखा, 'उनके जाने से कभी न भर सकने वाली क्षति हुई है। मैं हम सबकी तरफ से उनकी पत्नी झरना, उनकी दो बेटियों और उनके शुभचिंतकों के सामने संवेदना प्रकट करती हूं।'

पश्चिम बंगाल में 530 मौतें

पश्चिम बंगाल में मंगलवार तक कोरोना के 370 नए केस सामने आए हैं और 11 लोगों की मौत हुई है। कुल केस 14728 हुए। अब तक 9,218 लोग ठीक हो चुके हैं, 4930 ऐक्टिव केस हैं। कुल 530 लोग अपनी जान गंवा चुके हैं।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad