Advertisement

'अदालत के सामने तथ्य पेश करेंगे': ईरानी मानहानि मुकदमे को लेकर हाईकोर्ट के समन पर बोले कांग्रेस नेता जयराम रमेश

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता जयराम रमेश ने शुक्रवार को कहा कि वह अदालत के सामने तथ्य पेश करेंगे और स्मृति...
'अदालत के सामने तथ्य पेश करेंगे': ईरानी मानहानि मुकदमे को लेकर हाईकोर्ट के समन पर बोले कांग्रेस नेता जयराम रमेश

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता जयराम रमेश ने शुक्रवार को कहा कि वह अदालत के सामने तथ्य पेश करेंगे और स्मृति ईरानी की बेटी के खिलाफ आरोपों से संबंधित मामले में केंद्रीय मंत्री द्वारा लगाए गए कथित मानहानि के आरोपों को चुनौती देंगे।

दिल्ली उच्च न्यायालय ने शुक्रवार को कांग्रेस नेता रमेश, पवन खेड़ा और नेट्टा डिसूजा को ईरानी द्वारा दायर एक दीवानी मानहानि के मुकदमे पर समन जारी किया, जिसमें ईरानी और उनकी बेटी के खिलाफ कथित रूप से निराधार आरोप लगाने के लिए 2 करोड़ रुपये से अधिक के हर्जाने की मांग की गई।

रमेश ने एक ट्वीट में कहा, "दिल्ली उच्च न्यायालय ने हमें स्मृति ईरानी द्वारा दायर मामले का औपचारिक जवाब देने के लिए नोटिस जारी किया है। हम अदालत के सामने तथ्यों को पेश करने के लिए उत्सुक हैं। हम इस स्पिन को चुनौती देंगे और इसे खारिज करेंगे"।

अदालत ने तीन कांग्रेसी नेताओं को महिला और बाल विकास मंत्रालय और अल्पसंख्यक मामलों के मंत्रालय का प्रभार संभालने वाली ईरानी और उनकी बेटी के खिलाफ लगाए गए आरोपों के संबंध में सोशल मीडिया से ट्वीट, रीट्वीट, पोस्ट, वीडियो और तस्वीरें हटाने का भी निर्देश दिया।

कांग्रेस ने 23 जुलाई को ईरानी को बर्खास्त करने की मांग करते हुए आरोप लगाया था कि उनकी बेटी गोवा में एक अवैध बार चला रही है, लेकिन मंत्री ने दावा किया था कि गांधी परिवार के इशारे पर "दुर्भावनापूर्ण" आरोप लगाया गया, क्योंकि नेशनल हेराल्ड लिंक्ड में उनके मुखर रुख के कारण गांधी परिवार के इशारे पर "दुर्भावनापूर्ण" आरोप लगाया गया था।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad