Advertisement

गुजरात में महिला दिवस पर महिला ने ही पीएम मोदी को दिखाया आईना

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के दो दिवसीय गुजरात दौरे के अंतिम दिन बुधवार को गांधीनगर में एक महिला ने जमकर हंगामा किया। वह अपना काम नहीं होने की वजह से नाराज थीं।
गुजरात में महिला दिवस पर महिला ने ही पीएम मोदी को दिखाया आईना

पीएम मोदी महिला दिवस के मौके पर गुजरात की महिला सरपंचों के कार्यक्रम में शामिल हुए थे। इसी दौरान उक्‍त महिला ने पीएम के सामने ही जमकर विरोध किया।

महिला ने पीएम के खिलाफ नारेबाजी की। महिला का आरोप है कि अपनी समस्याओं को लेकर वो पीएमओ के कई चक्कर लगा चुकी है, मगर उसकी समस्याएं नहीं सुनी जा रही है। मंच के सामने ही हंगामा कर रही महिला को बाद में पुलिस ने हिरासत में ले लिया है।

अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस के दिन गांधीनगर में पीएम नरेंद्र मोदी महिला सरपचों को संबोधित करते इसके पहले ही उनके सामने गौतमबुद्ध नगर की रहने वाली महिला जिसका नाम शालिनी बताया जा रहा है, उसने जबरदस्त हंगामा शुरू कर दिया। 

प्रधानमंत्री महिलाओं के कार्यक्रम में मंच पर बैठे थे। एक महिला मंच के ठीक सामने जाकर प्रधानमंत्री मोदी के खिलाफ नारे लगाने लगी। महिला का बार बार आरोप लगा रही थी कि प्रधानमंत्री कार्यालय  उनकी शिकायतों को सुनता नहीं है। हिरासत में लेने के बाद महिला को पुलिस कार्यक्रम से बाहर ले गई।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad