Advertisement

नीतीश कुमार ने कहा- प्राइवेट सेक्टर में भी हो आरक्षण

बिहार के मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार ने प्राइवेट सेक्‍टर में भी आरक्षण की वकालत की है। सोमवार को...
नीतीश कुमार ने कहा- प्राइवेट सेक्टर में भी हो आरक्षण

बिहार के मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार ने प्राइवेट सेक्‍टर में भी आरक्षण की वकालत की है। सोमवार को प्रदेश्‍ा की राजधानी पटना में उन्‍होंने कहा कि मेरी राय है कि निजी क्षेत्र में भी आरक्षण होना चाहिए। इसके साथ ही उन्‍होंने इस पर राष्ट्रीय स्तर पर बहस किए जाने की बात भी कही।

नीतीश कुमार के इस बयान का बीजेपी सांसद हुकुमदेव नारायण ने भी समर्थन किया है। उन्‍होंने कहा कि 'हां, यह सही है। इस मुद्दे पर राष्‍ट्रीय स्‍तर पर बहस होनी चाहिए। नीतीश जी को यह मुद्दा उठाने के लिए बधाई देना चाहता हूं।‘


इसके साथ ही बिहार के मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार ने पटना में कहा कि जीएसटी का विरोध करने वाले लोगों से पूछा जाना चाहिए कि यह कब प्रस्तावित था। पहले वैट पेश किया गया था और अब जीएसटी। परिवर्तन में समय लगता है। इसका विरोध करने का कोई मतलब नहीं है।

सीएम नीतीश ने बिहार में गठबंधन को लेकर कहा कि हमने जो भी निर्णय लिए, वह सभी बिहार के हित में थे।

कुछ दिन पहले भी नीतीश ने जीएसटी को बेहतर प्रणाली बताते हुए उसकी तारीफ की थी। उन्होंने कहा था कि जीएसटी के बारे में लोगों तक जानकारी पहुंचाने और फैलाने के काम में अधिकारियों को शामिल किया जाना चाहिए। साथ ही उन्होंने लोगों से जीएसटी के बारे में गलत सूचनाओं से सावधान रहने की अपील की थी।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad