Advertisement

नीतीश कुमार अपने ट्विटर अकांउट से लालू यादव के पीछे पड़ गए हैं

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार लगातार ट्वीट-ट्वीट खेल रहे हैं और राष्ट्रीय जनता दल (राजद) अध्यक्ष...
नीतीश कुमार अपने ट्विटर अकांउट से लालू यादव के पीछे पड़ गए हैं

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार लगातार ट्वीट-ट्वीट खेल रहे हैं और राष्ट्रीय जनता दल (राजद) अध्यक्ष लालू प्रसाद पर व्यंग्य कर रहे हैं।

आमतौर पर ट्विटर से दूरी बनाए रखने वाले नीतीश पिछले कुछ दिनों से ट्विटर पर सक्रिय बने हुए हैं। 27 नवंबर से लगातार वो लालू पर ट्वीट कर रहे हैं।

पिछले दिनों लालू यादव के बेटे तेज प्रताप ने प्रधानमंत्री मोदी को लेकर आपत्तिजनक बात कही थी। मुद्दा था लालू की जेड प्लस सुरक्षा हटाने का। तेज प्रताप इससे पहले बिहार के उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी के बेटे की शादी को लेकर आपत्तिजनक बयान दे चुके हैं।

इसी बात पर शनिवार को नीतीश ने बिना किसी का नाम लिए इशारों ही इशारों में लालू पर कटाक्ष करते हुए ट्वीट कर कहा, "बाल-बच्चों और परिजनों से गाली दिलवाना, सामाजिक सद्भावना और साझी विरासत का उत्कृष्ट उदाहरण!"

इससे पहले 27 नवंबर को नीतीश ने अपने ट्वीट में लालू पर तंज कसते हुए कहा था कि राज्य सरकार द्वारा 'Z' Plus और एसएसजी की मिली हुई सुरक्षा के बावजूद केंद्र सरकार से NSG और CRPF के सैकड़ों सुरक्षा कर्मियों की उपलब्धता के जरिए लोगों पर रौब गांठने की मानसिकता, साहसी व्यक्तित्व का परिचायक है!

इसके बाद उन्होंने 28 नवंबर को लिखा- जान की चिंता, माल-मॉल की चिंता, सबसे बड़ी देशभक्ति है !

29 नवंबर को नीतीश ने लालू पर तंज कसा कि भ्रष्टाचार शिष्टाचार है। उसके खिलाफ कार्रवाई अनाचार है !!

नीतीश यहीं नहीं रुके। 30 नवंबर को उन्होंने ट्वीट किया- घोटालों को उजागर करना और घोटालेबाजों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करना ही घोटाला है !!

नीतीश बाबू, गजब सक्रियता दिखा रहे हैं ट्विटर पर। वो भी बिना किसी का नाम लिए। समझने वाले समझ ही रहे हैं इशारा किधर है।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad