Advertisement

कांग्रेस लाई ‘टमाटर के अच्छे दिन’, यहां बिका 10 रुपये किलो टमाटर

देश के कई हिस्सों में टमाटर के आसमान छूते दामों ने लोगों को परेशान कर दिया है। इन दिनों जहां टमाटर के दाम 70-80 रुपये प्रति किलो हैं, वहीं एक जगह ऐसी है जहां टमामटर 10 रुपये किलो बिक रहा है।
कांग्रेस लाई ‘टमाटर के अच्छे दिन’,  यहां बिका 10 रुपये किलो टमाटर

दरअसल, पिछले काफी समय से लगातार टमाटर के दामों में हो रहे इजाफे को देखते हुए लखनऊ में उत्‍तर प्रदेश विधानसभा के बाहर कांग्रेस पार्टी सरकार का विरोध करते हुए टमाटर बेच रही है, वो भी 10 रुपये प्रति किलो के हिसाब से

एएनआई के मुताबिक, टमाटक के बढ़ते दामों को लेकर सरकार का विरोध करते हुए कांग्रेस पार्टी ने शुक्रवार को यूपी विधानसभा के बाहर टमाटर बेचना शुरु कर दिया है, जिसकी कीमत 10 रुपये प्रति किलो रखा है। यूपी कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने पूरी तैयारी के साथ यूपी विधानसभा के बाहर स्टॉल लगाया। पार्टी ने विरोध के लिए स्‍टॉल पर लगाए गए पोस्‍टर पर लिखा… ‘टमाटर के आए अच्‍छे दिन’।


इससे पहले भी कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने गुरुवार को लखनऊ में टमाटर की बढ़ती कीमत पर विरोध जताते हुए स्टेट बैंक ऑफ टमाटर खोला है। इस बैंक में आधा किलो टमाटर जमा करने पर 6 महीने बाद 1 किलो टमाटर मिलेंगे। वहीं, बैंक में टमाटर के लिए लॉकर की भी सुविधा है और साथ ही, टमाटर को लोन पर भी मुहैया कराए जाने का प्लान है।  

बता दें कि टमाटर के दामों में पिछले दिनों स्थिरता आई है। इन दिनों टमाटर की कीमत 100 से गिरकर 70-80 पर अटकी हुई है।  

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad