Advertisement

नोटबंदी: गरीबों का दर्द बताने के लिए तेदेपा सांसद ने अपनाया अनोखा तरीका

तेलगूदेशम पार्टी के सांसद एन शिवप्रसाद ने नोटबंदी के फैसले के बाद आम जनता को होने वाली समस्याओं को उजागर करने के लिए अनोखा तरीका अख्तियार किया। मंगलवार को एन शिवप्रसाद संसद में काली सफेद रंग की शर्ट पहनकर आए जिसमें एक तरफ दुखी किसानों की तस्वीर थी तो दूसरी तरफ अमीर लोगों की।
नोटबंदी: गरीबों का दर्द बताने के लिए तेदेपा सांसद ने अपनाया अनोखा तरीका

आंध्र प्रदेश के चित्तूर से सांसद शिवप्रसाद की कमीज के सफेद हिस्से पर दुखी किसान और मजदूर की तस्वीर थी वहीं काले हिस्से में अमीर लोगों की तस्वीर थी। उन्होंने संसद भवन परिसर में संवाददाताओं से कहा, मैं बताना चाहता हूं कि कालाधन रखने वाले लोग आनंद मना रहे हैं वहीं किसान, मजदूर और आम आदमी इस नोटबंदी की वजह से परेशान है। जब शिवप्रसाद से पूछा गया कि उनकी पार्टी तेदेपा तो नोटबंदी के फैसले पर सरकार का समर्थन कर रही है तो सांसद ने कहा, मैं आम आदमी की समस्याओं को उजागर कर रहा हूं और प्रधानमंत्री से गरीब जनता की मदद करने की गुहार लगा रहा हूं।

शिवप्रसाद आज लोकसभा में भी एक बार इसी वेशभूषा में आए और उन्हें आगे की पंक्ति में बैठे विभिन्न दलों के नेताओं के पास जाकर बात करते हुए देखा गया। गौरतलब है कि कई विपक्षी दल सरकार के नोटबंदी से आम लोगों को हो रही परेशानी को लेकर विरोध जता रहे हैं और फैसले को वापस लेने की मांग कर रहे हैं।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad