Advertisement

स्पेस सुपरपावर को लेकर असली मुद्दों से ध्यान भटका रहे मोदीः सपा-बसपा

समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव और बहुजन समाज पार्टी (बसपा) सुप्रीमो मायावती ने प्रधानमंत्री...
स्पेस सुपरपावर को लेकर असली मुद्दों से ध्यान भटका रहे मोदीः सपा-बसपा

समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव और बहुजन समाज पार्टी (बसपा) सुप्रीमो मायावती ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर असली मुद्दों से लोगों का ध्यान भटकाने का आरोप लगाया है। उन्होंने चुनाव आयोग से इस मामले में दखल देने की अपील की। प्रधानमंत्री मोदी की ओर से भारत के “अंतरिक्ष महाशक्ति” बनने की घोषणा के बाद दोनों ने यह प्रतिक्रिया दी। प्रधानमंत्री ने घोषणा की कि भारत एंटी सैटेलाइट क्षमता वाला चौथा देश बनने के साथ अंतरिक्ष महाशक्ति बन गया है।

अखिलेश यादव ने कहा कि मोदी अंतरिक्ष की ओर इशारा करके लोगों का ध्यान असली मुद्दों से भटका रहे हैं। उन्होंने कहा, “आज नरेन्द्र मोदी मुफ्त में घंटा भर टीवी पर रहे और उन्होंने आकाश की ओर इशारा कर बेरोजगारी, ग्रामीण संकट, महिला सुरक्षा जैसे जमीनी मुद्दों से देश का ध्यान भटकाया।” अखिलेश यादव ने कहा कि इस मिशन की सफलता का सारा श्रेय वैज्ञानिकों को जाता है।

मायावती ने भी चुनाव आयोग से मोदी के भाषण को गंभीरता से लेने की मांग की। बसपा सुप्रीमो ने ट्वीट किया, “अंतरिक्ष में सैटेलाइट को मार गिराने और देश को गौरवान्वित करने के लिए भारतीय सुरक्षा वैज्ञानिकों को शुभकामनाएं।” लेकिन उन्होंने यह भी कहा कि इसे लेकर राजनीतिक लाभ लेने की मोदी की कोशिश शर्मनाक है। उन्होंने ट्वीट किया, “चुनाव आयोग को इसे गंभीरता से लेना चाहिए।”

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad