Advertisement

प्रधानमंत्री मोदी को जवानों की नहीं, सिर्फ चुनावों की चिंताः कांग्रेस

कांग्रेस ने गुरुवार को प्रधानमंत्री पर बड़ा आरोप लगाया। पार्टी ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी...
प्रधानमंत्री मोदी को जवानों की नहीं, सिर्फ चुनावों की चिंताः कांग्रेस

कांग्रेस ने गुरुवार को प्रधानमंत्री पर बड़ा आरोप लगाया। पार्टी ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की “अनुपयुक्त प्राथमिकताएं” हैं और वह “केवल चुनावों के लिए चिंतित” हैं। कांग्रेस के मुख्य प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने अपने ट्वीट में आरोप लगाया कि प्रधानमंत्री “वीडियो कॉन्फ्रेंस का रिकॉर्ड बनाने के लिए आतुर” हैं, जबकि पूरा देश अपने बहादुर पायलट की वापसी की दुआएं कर रहा है।

बता दें कि बुधवार को हवाई भिड़ंत में पाकिस्तान ने भारतीय वायुसेना के एक पायलट को पकड़ लिया था। पाकिस्तान की तरफ से भारतीय मिलिट्री ठिकानों पर हमले का असफल प्रयास किया गया। फिर दोनों देशों की तरफ से कहा गया कि उन्होंने एक-दूसरे के लड़ाकू विमानों को मार गिराया है। इसके बाद युद्ध का खतरा मंडराने लगा था।

भारतीय वायुसेना के पायलट की पहचान विंग कमांडर अभिनंदन वर्थमान के रूप में हुई है।

सुरजेवाला ने ट्विटर पर लिखा है, “अनुपयुक्त प्राथमिकताओं का स्पष्ट उदाहरण! 123 करोड़ भारतीय अपने बहादुर विंग कमांडर अभिनंदन की कुशलता और तत्काल वापसी की दुआएं कर रहे हैं, लेकिन मोदी जी सिर्फ चुनावों के लिए चिंतित हैं। कांग्रेस ने अपने आज के सारे महत्वपूर्ण कार्यक्रम को रद्द कर दिया है। प्रधान सेवक वीडियो कॉन्फ्रेंस का रिकॉर्ड बनाने के लिए अडिग हैं।”

राजनीति करने का आरोप

इससे पहले 21 विपक्षी दलों ने बुधवार को इस पर “गहरा आक्रोश” जाहिर करते हुए सुरक्षा बलों की शहादत पर “घोर राजनीति” करने का आरोप लगाया था। विपक्षी दलों ने सरकार से देश की संप्रभुता, एकता और अखंडता की रक्षा सुनिश्चित करने के लिए देश को भरोसे में लेने की मांग की।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad