Advertisement

मोदी सरकार के मंत्री के विवादित बोल- वह दिन दूर नहीं जब सिद्धारमैया मनाने लगें कसाब की जयंती

मोदी सरकार के केंद्रीय स्किल डेवलपमेंट राज्य मंत्री अनंत कुमार हेगड़े ने आज एक बार फिर विवादित बयान...
मोदी सरकार के मंत्री के विवादित बोल- वह दिन दूर नहीं जब सिद्धारमैया मनाने लगें कसाब की जयंती

मोदी सरकार के केंद्रीय स्किल डेवलपमेंट राज्य मंत्री अनंत कुमार हेगड़े ने आज एक बार फिर विवादित बयान दिया है।

टीपू सुल्तान पर कुछ दिनों पहले भी केंद्रीय मंत्री हेगड़े ने बयान दिया था, जिस पर खूब हो हल्ला मचा था। कर्नाटक में टीपू सुल्तान की जयंती मनाए जाने पर मोदी सरकार में मंत्री हेगड़े ने कहा कि वह दिन दूर नहीं जब वह (कर्नाटक के सीएम सिद्धारमैया) कसाब की जयंती मनाने लगें।

साथ ही उत्तर कन्नड़ लोकसभा सीट से सांसद हेगड़े ने दावा किया कि आज कर्नाटक आतंकियों के लिए सुरक्षित पनाहगाह बन चुका है। केवल बेंगलुरू में लाखों बांग्लादेशी रह रहे हैं। हेगड़े कहा कि बेलगाम, बीजापुर हुबली और धारवाड़ में भारी संख्या में अप्रवासी हैं। उन्होंने एक कदम आगे जाते हुए यह भी कहा कि अपने पैरों के नीचे देखिए, बम प्लांट किया हो सकता है।

2008 मुंबई आतंकी हमले के दोषी आमिर अजमल कसाब को नवंबर 2012 में फांसी की सजा दी गई थी। हेगड़े ने कहा कि सिद्धारमैया किट्टूर रानी चिन्नम्मा फेस्टिवल नहीं मनाते हैं। लेकिन वह टीपू सुल्तान की जयंती मनाने में व्यस्त हैं।

आपको बता दें कि सत्तारूढ़ कांग्रेस ने साल 2015 में 10 नवंबर को टीपू जयंती के रूप में मनाने का फैसला किया था, जिसके बाद दक्षिणपंथी संगठनों ने मैसूर और राज्य में अन्य जगहों पर हिंसक प्रदर्शन किए थे। कांग्रेस सरकार के इस फैसले के बाद भाजपा नेता और केंद्रीय मंत्री अनंत कुमार हेगड़े ने टीपू सुल्तान को 'क्रूर हत्यारा, कट्टरपंथी और सामूहिक दुष्कर्मी' बताया था।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad