Advertisement

'सांप ज़हर' मामला: एल्विश यादव को नोएडा पुलिस ने तलब किया, वन मंत्री ने दिया बड़ा बयान

नोएडा पुलिस ने यूट्यूबर और बिग बॉस विजेता एल्विश यादव को सांप के जहर मामले में पुलिस के सामने पेश होने...
'सांप ज़हर' मामला: एल्विश यादव को नोएडा पुलिस ने तलब किया, वन मंत्री ने दिया बड़ा बयान

नोएडा पुलिस ने यूट्यूबर और बिग बॉस विजेता एल्विश यादव को सांप के जहर मामले में पुलिस के सामने पेश होने के लिए नोटिस दिया है। वहीं, उत्तर प्रदेश के मंत्री अरुण सक्सेना ने कथित तौर पर यूट्यूबर एल्विश यादव से जुड़े मामले पर बड़ा बयान दिया। उन्होंने इस मामले की जांच पर मंगलवार को कहा कि कोई भी सेलिब्रिटी कानून से बड़ा नहीं है, कानून अपना काम करेगा।

रियलिटी शो बिग बॉस ओटीटी के विजेता यादव, रेव पार्टियों के लिए सांप के जहर के संदिग्ध इस्तेमाल को लेकर नोएडा पुलिस द्वारा दर्ज की गई एफआईआर में नामित लोगों में से एक हैं। मामले के बारे में पूछे जाने पर वन एवं पर्यावरण राज्य मंत्री (स्वतंत्र प्रभार) सक्सेना ने बयान दिया।

उन्होंने कहा, "कानून अपना काम करेगा। कोई भी सेलिब्रिटी, चाहे वह कितना भी बड़ा हो, कानून से बड़ा नहीं है।"

3 नवंबर को पांच लोगों को गिरफ्तार किया गया था, जबकि पुलिस ने यहां कहा था कि वह वन्यजीव (संरक्षण) अधिनियम, 1972 के प्रावधानों के तहत दर्ज मामले में यादव की कथित भूमिका की जांच कर रही थी। पार्टी भोज से पांच कोबरा सहित नौ सांपों को बचाया गया था। जबकि 20 मिलीलीटर संदिग्ध सांप का जहर भी जब्त किया गया।

अधिकारियों ने सोमवार को कहा कि एक उप-निरीक्षक, जो स्थानीय सेक्टर 49 पुलिस स्टेशन का प्रभारी भी था, जहां एफआईआर दर्ज की गई थी, को हटा दिया गया है, जबकि मामला दूसरे नोएडा पुलिस स्टेशन में स्थानांतरित कर दिया गया है।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad