Advertisement

प्रधानमंत्री मोदी ने 'गेमिंग' से जुड़े विभिन्न मुद्दों पर शीर्ष भारतीय गेमर्स के साथ की बातचीत

भाजपा आईटी विभाग के प्रमुख अमित मालवीय ने गुरुवार को कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गेमिंग...
प्रधानमंत्री मोदी ने 'गेमिंग' से जुड़े विभिन्न मुद्दों पर शीर्ष भारतीय गेमर्स के साथ की बातचीत

भाजपा आईटी विभाग के प्रमुख अमित मालवीय ने गुरुवार को कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गेमिंग उद्योग से संबंधित कई मुद्दों पर कुछ शीर्ष भारतीय गेमर्स के साथ बातचीत की।

गेमर्स के साथ प्रधानमंत्री की बातचीत का एक छोटा वीडियो एक्स पर साझा करते हुए, मालवीय ने कहा कि उन्होंने गेमिंग उद्योग में "नए विकास" पर चर्चा की और कैसे मोदी सरकार ने भारत में गेमिंग उद्योग को बढ़ावा देने वाले गेमर्स की रचनात्मकता को पहचाना है।

भाजपा नेता ने कहा कि उन्होंने गेमिंग उद्योग में महिलाओं की भागीदारी पर चर्चा करते हुए जुआ बनाम गेमिंग से संबंधित मुद्दों पर भी चर्चा की।

मालवीय ने एक्स पर एक पोस्ट में कहा, "प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 'गेमिंग इंटरेक्शन' किया और तीर्थ मेहता, पायल धरे, अनिमेष अग्रवाल, अंशू बिष्ट, नमन माथुर, मिथिलेश पाटनकर, गणेश गंगाधर जैसे शीर्ष भारतीय गेमर्स के साथ पीसी और वीआर गेम खेले।" 

मालवीय ने कहा, "उन्होंने गेमिंग उद्योग में नए विकास पर भी चर्चा की और कैसे मोदी सरकार ने भारत में गेमिंग उद्योग को बढ़ावा देने वाले गेमर्स की रचनात्मकता को पहचाना है। उन्होंने गेमिंग उद्योग में महिलाओं की भागीदारी पर चर्चा करते हुए जुआ बनाम गेमिंग से संबंधित मुद्दों पर भी चर्चा की।" 

बता दें कि लोकसभा चुनाव के लिए पहले चरण का मतदान 19 अप्रैल को होना है।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad