Advertisement

दीप सिद्धू की मौत मामले में पुलिस ने दिया बयान, शराब पिये थे या नहीं फोरेंसिक रिपोर्ट में चलेगा पता

कल पंजाब के कुंडली-मानेसर-पलवल (केएमपी) एक्सप्रेसवे पर पिपली टोल के पास एक खड़े ट्रक में पंजाबी एक्टर...
दीप सिद्धू की मौत मामले में पुलिस ने दिया बयान, शराब पिये थे या नहीं फोरेंसिक रिपोर्ट में चलेगा पता

कल पंजाब के कुंडली-मानेसर-पलवल (केएमपी) एक्सप्रेसवे पर पिपली टोल के पास एक खड़े ट्रक में पंजाबी एक्टर सिद्धू ने कार को टक्कर मार दी थी। इसके बाद उन्हें फौरन इलाज के लिए अस्‍पताल में भर्ती कराया गया, लेकिन वहां वो मृत पाए गए। आज पुलिस का इस मामले में बयान आया है कि उन्होंने शराब पी थी या नहीं, यह फोरेंसिक रिपोर्ट के बाद पता चलेगा।

दीप सिद्धू पर बोलते हुए हरियाणा के सोनीपत के एसपी राहुल शर्मा ने कहा, "फोरेंसिक रिपोर्ट के बाद पता चलेगा की उन्होंने शराब पी थी या नहीं। अभी तक की जांच में जल्दबाजी और लापरवाही से गाड़ी चलाने का मामला सामने आया है।" उन्होंने आगे कहा कि पुलिस ने चालक की पहचान कर, एफआईआर दर्ज कर ली है और उसको पकड़ने का प्रयास जारी है। दीप के गाड़ी से उनका सामान, मोबाइल और शराब की आधी खाली बोतल मिली है।

पुलिस के मुताबिक दीप के साथ उनके गाड़ी में एक महिला भी थी, जिसने पुलिस को पूछताछ में बताया कि जब हादसा हुआ, तब उनकी आंख लग गई थी। बता दें कि हादसा इतना जबर्दस्त था कि दीप सिद्धू की गाड़ी करीब 20 से 30 मीटर तक रगड़ खाती रही।

आपको बता दें कि दीप सिद्धू उस समय चर्चा में आए थे जब पिछले साल कृषि कानूनों के विरोध में आंदोलनकारी किसानों ने गणतंत्र दिवस पर ट्रैक्‍टर परेड निकाली। उसी दौरान कुछ लोगों ने लाल किले पर चढ़कर धार्मिक झंडा लगा दिया था। इस मामले में दीप सिद्धू पर आरोप लगा था कि उन्‍होंने आंदोलनकारियों को उकसाया था। बताया जा रहा था कि इसके बाद से दीप को धमकियां मिल रही थीं।

सिद्धू पर आरोप था कि घटना के बाद से सिद्धू सोशल मीडिया पर वीडियो पोस्ट कर रहे थे। जिन्‍हें उनकी एक महिला मित्र अपलोड कर रही थी। गणतंत्र दिवस पर हुई हिंसा में 500 से अधिक पुलिसकर्मी घायल हुए थे और एक प्रदर्शनकारी की मौत हो गई थी।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad