Advertisement

राजू श्रीवास्तव अब भी वेंटिलेटर पर, हालत 'धीरे-धीरे' हो रही बेहतर

लाइफ सपोर्ट सिस्टम पर आईसीयू में भर्ती लोकप्रिय हास्य अभिनेता-अभिनेता राजू श्रीवास्तव की हालत में...
राजू श्रीवास्तव अब भी वेंटिलेटर पर, हालत 'धीरे-धीरे' हो रही बेहतर

लाइफ सपोर्ट सिस्टम पर आईसीयू में भर्ती लोकप्रिय हास्य अभिनेता-अभिनेता राजू श्रीवास्तव की हालत में मामूली सुधार है। उनके व्यवसाय प्रबंधक ने मंगलवार को यह जानकारी दी।

श्रीवास्तव को 10 अगस्त को दिल का दौरा पड़ने के बाद यहां अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (एम्स) में भर्ती कराया गया था। 58 वर्षीय स्टैंड-अप कॉमिक की उसी दिन एंजियोप्लास्टी हुई थी।

प्रबंधक ने बताया है कि राजू की हालत धीरे-धीरे बेहतर हो रही है। वह उपचार का जवाब दे रहे है। उनके स्वास्थ्य में सुधार है और वह अब अपने शरीर के अंगों को थोड़ा सा हिला सकते है।

कलाकार के प्रबंधक नयन सोनी ने पीटीआई को बताया, "वह आईसीयू में और वेंटिलेटर पर है। डॉक्टरों ने सूचित किया है कि उन्हें होश में आने में लगभग एक सप्ताह का समय लगेगा।"

पिछले हफ्ते, श्रीवास्तव के परिवार ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पेज पर एक बयान जारी किया, जिसमें कहा गया कि उनकी हालत "स्थिर" है और उन्होंने लोगों से "किसी भी अफवाह / फर्जी खबरों को प्रसारित करने पर ध्यान न देने" का अनुरोध किया।

1980 के दशक से मनोरंजन उद्योग में एक जाना-पहचाना चेहरा, श्रीवास्तव ने 2005 में रियलिटी स्टैंड-अप कॉमेडी शो "द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज" के पहले सीज़न में भाग लेने के बाद प्रसिद्धि हासिल की।

श्रीवास्तव ने "मैंने प्यार किया", "बाजीगर", "बॉम्बे टू गोवा" और "आमदानी अठानी खारचा रुपैया" जैसी हिंदी फिल्मों में अभिनय किया है।  वह फिल्म विकास परिषद उत्तर प्रदेश के अध्यक्ष भी हैं।  

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad