Advertisement

श्रद्धा मर्डर केस: पुलिस का खुलासा, अमेरिकी क्राइम शो 'डेक्सटर' से प्रेरित होकर किया था आफताब ने हत्या

दिल्ली के महरौली इलाके में 26 वर्षीय श्रद्धा की जघन्य हत्या ने देश को हिला कर रख दिया है। मामले की जांच...
श्रद्धा मर्डर केस: पुलिस का खुलासा, अमेरिकी क्राइम शो 'डेक्सटर' से प्रेरित होकर किया था आफताब ने हत्या

दिल्ली के महरौली इलाके में 26 वर्षीय श्रद्धा की जघन्य हत्या ने देश को हिला कर रख दिया है। मामले की जांच कर रहे अधिकारियों ने बताया कि छह महीने पहले हुई यह नृशंस हत्या अमेरिकी क्राइम शो 'डेक्सटर' से प्रेरित थी।  इसके अलावा, अपार्टमेंट में दुर्गंध का मुकाबला करने के लिए, आरोपी आफताब अमीन पूनावाला ने कथित तौर पर अगरबत्ती जलाई थी।

बता दें कि पूनावाला और श्रद्धा लिव इन में रह रहे थे। लेकिन 18 मई को उसने श्रद्धा का गला घोंट दिया। रिपोर्टों में दावा किया गया है कि उसने उसके शरीर को 35 टुकड़ों में काट दिया और उन्हें स्टोर करने के लिए 300 लीटर का एक नया फ्रिज खरीदा और उन्हें 18 दिनों की अवधि में विभिन्न स्थानों पर बिखेर दिया।

श्रद्धा के पिता के महाराष्ट्र से दिल्ली आने और अपहरण का आरोप लगाने के बाद पुलिस ने पूनावाला को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने कहा, "मामला 8 नवंबर को सामने आया, जब लापता महिला के पिता ने कॉल का जवाब देना बंद करने के बाद दिल्ली पुलिस से संपर्क किया।"

इस बीच, दिल्ली महिला आयोग (DCW) ने पुलिस को एक नोटिस जारी कर एफआईआर की प्रति और श्रद्धा की हत्या के मामले में गिरफ्तार आरोपी व्यक्ति का विवरण मांगा है, जिसके शरीर को उसके प्रेमी ने दक्षिण दिल्ली के महरौली इलाके में 35 टुकड़ों में काट दिया था। 

डीसीडब्ल्यू प्रमुख स्वाति मालीवाल ने ट्विटर पर लिखा, "यह मेरे कार्यकाल के दौरान देखे गए सबसे चौंकाने वाले मामलों में से एक है और मैं इस आदमी की दुस्साहस पर हैरान हूं। उसने उसे 35 टुकड़ों में काट दिया और शरीर के अंगों को रोजाना विभिन्न स्थानों पर ठिकाने लगाया।उनके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जानी चाहिए।" डीसीडब्ल्यू ने पुलिस से आयोग को एक विस्तृत रिपोर्ट सौंपने को कहा है।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad