Advertisement

10वीं का रिजल्ट बाप-बेटे पर पड़ा भारी, दोनों ने एक ही फंदे से कर ली खुदकुशी

छत्तीसगढ़ के बिलासपुर में 10वीं का रिजल्ट बाप-बेटे की मौत का कारण बन गया। 10वीं में सप्लीमेंट्री आने के...
10वीं का रिजल्ट बाप-बेटे पर पड़ा भारी, दोनों ने एक ही फंदे से कर ली खुदकुशी

छत्तीसगढ़ के बिलासपुर में 10वीं का रिजल्ट बाप-बेटे की मौत का कारण बन गया। 10वीं में सप्लीमेंट्री आने के बाद बेटा पिता के ताने सुनकर परेशान हो गया था। बेटे ने रविवार को तंग आकर कमरे में मां की साड़ी से फांसी लगा ली। बहन को जानकारी मिलने के बाद वह पड़ोसियों को मदद के लिए बुलाने गई ही थी की इतने में उसके पिता ने भी उसी फंदे से लटक कर खुद की जान ले ली। यह पूरा वाक्या सिरगिट्टी थाना क्षेत्र का है।

19 वर्षीय मृत छात्र जी. निशांत विशाखापट्नस में रहकर 10वीं की पढ़ाई करता था और उसके पिता जी. जय प्रकाश (44) आंध्रा स्कूल में कार्यालय सहायक थे। पिछले साल लॉकडाउन के बाद वह घर आ गया था। उसके बाद 10वीं की परीक्षा में उसकी सप्लीमेंट्रीय आ गई थी। इसकी मार्कशीट वह अपने साथ नहीं लाया था। इस बात को लेकर बाप-बेटे में अक्सर कहासुनी होती थी। निशांत के पिता इस बात को लेकर हमेंशा खरीखोटी सुनाया करते थे।

रविवार को भी इस बात को लेकर उनके बीच विवाद हो गया जिसके बाद रात 11 बजे निशांत कमरे में चला गया। पिता की बातों से नाराज निशांत ने मां की साड़ी से फंसी लगा ली। बहन को जानकारी होने के बाद पिता और उसकी बहन ने उसके फंदे को काट कर शव नीचे उतारा। जितने में बहन इस घटना की जानकारी देने पड़ोसियों के घर गई उतने में पिता भी उसी फंदे से लटक गए जिससे निशांत ने अपनी जान ली थी।

फिलहाल दोनो के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। देर रात होने के कारण वह कमरा भी सील कर दिया गया है।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad