Advertisement

कोरोना वायरस: यूपी विधानसभा के 20 कर्मचारी संक्रमित, दो दिन बाद शुरू होना है सत्र

उत्तर प्रदेश की विधानसभा में मानसून सत्र के शुरू होने से पहले ही कोरोना वायरस ने हड़कंप मचा दिया है।...
कोरोना वायरस: यूपी विधानसभा के 20 कर्मचारी संक्रमित, दो दिन बाद शुरू होना है सत्र

उत्तर प्रदेश की विधानसभा में मानसून सत्र के शुरू होने से पहले ही कोरोना वायरस ने हड़कंप मचा दिया है। दरअसल यूपी विधानसभा का मानसून सत्र 20 अगस्त से शुरू होने वाला है। सत्र शुरू होने से दो दिन पहले ही विधानसभा स्टाफ के 20 कर्मचारी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। संक्रमितों में सुरक्षा गार्ड भी शामिल हैं। स्पीकर हृदय नारायण दीक्षित ने इस बात की जानकारी दी।

राज्य विधायिका का संक्षिप्त सत्र गुरुवार से शुरू होना है और सोमवार को 600 सचिवालय कर्मचारियों का कोविड-19 टेस्ट किया गया। दीक्षित ने पीटीआई को बताया, "इनमें से केवल 20 कर्मचारियों का कोविड-19 टेस्ट पॉजिटिव आया है जबकि बाकी 580 नेगेटिव रिपोर्ट आए हैं। पॉजिटिव पाए गए सभी कर्मचारियों को आइसोलेशन में भेज दिया गया है।"

कोरोना प्रभावित राज्यों की सूची में पांचवें नंबर पर उत्तर प्रदेश

उत्तर प्रदेश कोरोना प्रभावित राज्यों की सूची में पांचवें नंबर पर है। प्रदेश में कोरोना के 1,58,216 मामले सामने आए हैं, जिनमें 50,893 सक्रिय मामले हैं जबकि 1,04,808 स्वस्थ हो चुके हैं। वहीं, राज्य में अब तक 2,515  लोग इस वायरस से अपनी जान गंवा चुके हैं। राज्य में 24 घंटे में 3,798 नए मामले सामने आ चुके हैं। वहीं, 66 नई मौत दर्ज की गई है।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad