Advertisement

असम में भीड़ द्वारा की गई हत्या में 19 गिरफ्तार, तलाशी अभियान जारी

असम के कार्बी आंगलांग जिले में भीड़ द्वारा दो युवकों की हत्या किए जाने के मामले में तीन और लोगों को...
असम में भीड़ द्वारा की गई हत्या में 19 गिरफ्तार, तलाशी अभियान जारी

असम के कार्बी आंगलांग जिले में भीड़ द्वारा दो युवकों की हत्या किए जाने के मामले में तीन और लोगों को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस विभाग के एक प्रवक्ता ने बताया कि इस घटना में अबतक 19 लोग पकड़े जा चुके हैं। अन्य लोगों को गिरफ्तारी के लिए पुलिस का तलाशी अभियान जारी है। प्रवक्ता ने बताया कि अतिरिक्त पुलिस महानिदेशक (कानून एवं व्यवस्था) मुकेश अग्रवाल घटना स्थल पर हालात और सुरक्षा बलों द्वारा चलाए जा रहे तलाशी अभियान पर निगरानी रख रहे हैं।

इन लोगों की गिरफ्तारी के अलावा राज्य के कई जिलों में में सोशल मीडिया पर हेट मैसेज भेजने और आपत्तिजनक पोस्ट करने के आरोल में 13 लोगों को गिरफ्तार किया गया है। उन्होंने बताया कि विश्वनाथ, नागांव और शोणितपुर जिले से तीन-तीन, दारांग और चैराली से दो तथा डिब्रूगढ़, कामरूप (मेट्रो) और डिब्रूगढ़ से एक-एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया।   

गौरतलब है कि शुक्रवार को नीलोत्पल दास और अभिजीत नाथ कार्बी के सुदूरवर्ती इलाके डोकमोका में स्थित काथिलांगसो झरना घूमने गए हुए थे। देर रात अपनी कार से वापस लौटते हुए पंजूरी गांव के पास भीड़ ने उन्हें बच्चा चोर समझकर रोक लिया। पुलिस ने बताया कि भीड़ ने दोनों को वाहन से नीचे उतारा और बांधकर उनकी बेरहमी से पिटाई शुरू कर दी। भीड़ ने उनकी कार को भी क्षतिग्रस्त कर दिया। पुलिस जब घटनास्थल पर पहुंची तो दोनों की सांसें चल रही थीं। पुलिस दोनों को अस्पताल ले गई, लेकिन रास्ते में ही उन्होंने दम तोड़ दिया।

पुलिस महानिदेशक कुलाधर सैकिया ने बताया कि पुलिस सोशल मीडिया पर कड़ी निगाह रख रही है। एडीजीपी (सुरक्षा) हरमीत सिंह को सोशल मीडिया पर फैलने वाले अफवाह पर नजर रखने को कहा गया है। डीजीपी ने लोगों ने सोशल मीडिया पर अफवाह नहीं फैलाने और किसी भी तरह की जानकारी होने पर पुलिस को बतायने की अपील की है।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad