Advertisement

मुंबई: बीएमसी के अभियंता पर हमला करने के मामले में शिवसेना (यूबीटी) के चार कार्यकर्ता गिरफ्तार

मुंबई पुलिस ने बृहन्मुंबई महानगरपालिका (बीएमसी) के एक अभियंता पर हमला करने के मामले में शिवसेना (उद्धव...
मुंबई: बीएमसी के अभियंता पर हमला करने के मामले में शिवसेना (यूबीटी) के चार कार्यकर्ता गिरफ्तार

मुंबई पुलिस ने बृहन्मुंबई महानगरपालिका (बीएमसी) के एक अभियंता पर हमला करने के मामले में शिवसेना (उद्धव बालासाहेब ठाकरे) के चार कार्यकर्ताओं को गिरफ्तार किया गया है। एक अधिकारी ने यह जानकारी दी।

वकोला थाने के एक अधिकारी ने बताया कि आरोपी संतोष कदम, सदा परब, उदय दलवी और हाजी अलीम खान को मंगलवार को एक स्थानीय अदालत में पेश किया गया, जहां से उन्हें न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया।

प्राथमिकी मंगलवार को दर्ज की गई जिसमें राज्य के पूर्व मंत्री अनिल परब को भी आरोपी के रूप में नामित किया गया था, लेकिन उन्हें गिरफ्तार नहीं किया गया।

परब और अन्य शिवसेना (यूबीटी) कार्यकर्ताओं ने उपनगरीय बांद्रा में शिवसेना (यूबीटी) की एक शाखा को पिछले सप्ताह गिराए जाने के विरोध में सोमवार दोपहर बीएमसी के एच-ईस्ट वार्ड कार्यालय तक मार्च निकाला था।

प्राथमिकी के अनुसार, प्रदर्शन के दौरान आरोपियों ने कथित तौर पर बीएमसी इंजीनियर अजय पाटिल (42) के साथ मारपीट की और उन्हें गंभीर परिणाम भुगतने की धमकी भी दी।

पुलिस ने बताया कि आरोपियों के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 353 (लोक सेवक को कर्तव्य के निर्वहन से रोकने के लिए हमला करना या आपराधिक बल का इस्तेमाल करना) और 506-2 (आपराधिक धमकी देना) के तहत मामला दर्ज किया गया है।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad