Advertisement

बिहार के सीएम नीतीश कुमार हुए कोरोना पॉजिटिव; खुद को किया आइसोलेट, ट्वीट कर दी जानकारी

बिहार में कोरोना संक्रमण तेजी से फैल रहा है। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार भी कोरोना पॉजिटिव हो गए हैं।...
बिहार के सीएम नीतीश कुमार हुए कोरोना पॉजिटिव; खुद को किया आइसोलेट, ट्वीट कर दी जानकारी

बिहार में कोरोना संक्रमण तेजी से फैल रहा है। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार भी कोरोना पॉजिटिव हो गए हैं। उन्होंने संक्रमित होते ही फिलहाल खुद को होम आइसोलेट कर लिया है और लोगों से भी कोविड अनुकूल सावधानियों को बरतने की अपील की है।

नीतीश कुमार ने दो बार कोरोना जांच कारवाई थी, जिसके बाद दूसरी रिपोर्ट में वो पॉजिटिव पाये गए हैं। बताया जाता है कि सीएम नीतीश ने औरंगाबाद से समाज सुधार यात्रा कर वापस लौटने पर भी कोरोना की जांच कारवाई थी तब उनकी रिपोर्ट निगेटिव आई थी लेकिन, सीएम ने जब एक बार फिर से कोरोना जांच कराई तो वो पॉजिटिव पाए गए।

पिछले हफ्ते सीएम नीतीश कुमार के जनता दरबार में कोरोना विस्फोट होने की खबर आई थी। वहीं बिहार के दोनों डिप्टी सीएम तारकिशोर प्रसाद और रेणु देवी पहले से ही कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। इसके अलावा कैबिनेट की मीटिंग के बाद भी बिहार सरकार के 4 मंत्री कोरोना से संक्रमित हो गए थे।

बिहार में कोरोना संकट के बीच सात जिलों के मरीजों में ओमिक्रोन वैरिएंट की पुष्टि हुई है। रविवार को आईजीआईएमएस की माइक्रोबायोलॉजी लैब में की गई जीनोम सिक्वेंसिंग में 32 संक्रमितों की रिपोर्ट आई, जिसमें से 27 लोगों में कोरोना के ओमीक्रोन और चार लोगों में डेल्टा वेरिएंट की पुष्टि हुई जबकि एक सैंपल में अपुष्ट वैरिएंट मिला।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad