Advertisement

भाजपा सांसद ने टोलकर्मी से मारपीट की

भाजपा के एक सांसद द्वारा एक टोल प्लाजा पर एक गार्ड की कथित तौर पर पिटाई किए जाने का मामला सामने आया है। घटना का वीडियो वायरल हो गया है। वायरल हुई इस सीसीटीवी फुटेज में भरतपुर से भाजपा सांसद बहादुर सिंह कोली बीकानेर-आगरा राष्ट्रीय राजमार्ग स्थित लुधाबई टोल प्लाजा पर अपनी स्कॉर्पियो को रोकने वाले टोल नाका गार्ड की पिटाई करते नजर आ रहे हैं। इसमें उनके समर्थक भी गार्ड की पिटाई करते नजर आते हैं।
भाजपा सांसद ने टोलकर्मी से मारपीट की

सांसद कोली ने पीटीआई-भाषा से बातचीत में घटना की पुष्टि करते हुए कहा कि टोल गार्ड डंडा लेकर उनकी ओर दौड़े थे। भरतपुर जिले के सेवर थाना इलाके में स्थित लुधाबई टोल नाके पर घटित घटना की वायरल हुई फुटेज में प्रकरण के थोड़ी ही देर बाद पुलिस भी वहां पहुंचती दिखाई दे रही है। कोली ने कहा कि घटना गत 11 जुलाई को धरसोनी गांव में एक समर्थक के घर से उनके वापस भरतपुर लौटने के समय की है।

उन्होंने कहा कि टोल नाके के एक गेट से उनकी स्कॉर्पियो के निकलने के बाद आगे खड़े एक टोल गार्ड ने वाहन रोकने का इशारा किया और जैसे ही उनकी गाड़ी रुकी, एक गार्ड उनकी ओर डंडा लेकर दौड़ा। कोली ने कहा कि गार्ड ने उनके वाहन चालक का गिरेबान पकड़ लिया। इस पर वह खुद बाहर निकले और समर्थक से मारपीट कर रहे गार्ड को रोका।

सांसद ने कहा कि टोल नाके के गार्ड रोजाना वाहन चालकों से दुर्व्यवहार करते हैं। जब उनसे पूछा कि क्या उन्होंने गार्ड की पिटाई की थी, उन्होंने सीधा जवाब नहीं दिया और कहा कि बाद में राजीनामा हो जाने पर उन्होंने पुलिस में मामला दर्ज नहीं कराया।

इधर, इस घटना को लेकर भरतपुर पुलिस अधीक्षक कैलाश चंद विश्नोई, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक भरत लाल मीणा, सेवर थानाधिकारी लक्खन खटाणा से कई बार उनके कार्यालय और मोबाइल पर संपर्क करने का प्रयास किया गया। कार्यालय में पदस्थापित कर्मचारी ने उनके बैठक में व्यस्त रहने की जानकारी दी और मोबाइल पर फोन करने पर कोई जवाब नहीं मिला। पुलिस सूत्रों ने कहा कि घटना के संबंध में फिलहाल मामला दर्ज नहीं हुआ है।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad