Advertisement

एक बार फिर मिली आईजीआई एयरपोर्ट को बम से उड़ाने की धमकी, अलकायदा के नाम से भेजा मेल

नई दिल्ली स्थित इंदिरा गांधी इंटरनेशनल एयरपोर्ट को बम से उड़ाने की धमकी मिली है। इसके मद्देनजर...
एक बार फिर मिली आईजीआई एयरपोर्ट को बम से उड़ाने की धमकी, अलकायदा के नाम से भेजा मेल

नई दिल्ली स्थित इंदिरा गांधी इंटरनेशनल एयरपोर्ट को बम से उड़ाने की धमकी मिली है। इसके मद्देनजर एयरपोर्ट पर सुरक्षा और कड़ी कर दी गई है। बता दें दिल्ली पुलिस को शनिवार शाम अलकायदा के नाम से एक ई मेल आया था, जिसमें कुछ दिनों में आईजीआई एयरपोर्ट को बस ने उड़ाने की धमकी दी गई है।

न्यूज एजेंसी एएनआई के अनुसार शनिवार को आए मेल में कहा गया कि करणबीर सूरी उर्फ मोहम्मद जलाल और उसकी पत्नी शैली शारा उर्फ हसीना रविवार को सिंगापुर से भारत आ रहे हैं। वे एयरपोर्ट पर एक से तीन दिन में बम रखने की साजिश रच रहे हैं। धमकी मिलने के बाद सुरक्षा एजेंसियां अलर्ट हो गईं और सुरक्षा कड़ी कर दी गई है।

जाचं करने पर डीआईजी ने कहा कि पहले भी ऐसे ही नामों और समान जानकारी के साथ धमकी संदेश मिला था। उसमें भी यही लिखा था कि ये दोनों आ रहे हैं और एक से तीन दिन में एयरपोर्ट पर बम धमाके करने की धमकी दी थी।

बता दें कि इससे पहले 18 अप्रैल को दिल्ली एयरपोर्ट पर एक प्लेन को बम से उड़ाने की धमकी दी गई थी। बंगलुरु से दिल्ली आने वाली एक फ्लाइट में एक यात्री को बाथरूम में एक नोट मिला था, जिसमें प्लेन में बम होने और दिल्ली एयरपोर्ट पहुंचते ही उड़ाने की बात लिखी हुई थी।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad