Advertisement

हिमाचल प्रदेश : बस के खाई में गिरने से आठ की मौत, 20 घायल

हिमाचल प्रदेश के सोलन जिले से 50 किलोमीटर दूर दरलाघाट के नजदीक एक निजी बस 150 फुट गहरी खाई में गिर गई, जिसमें पांच महिलाओं समेत कम से कम आठ लोगों की मौत हो गई। हादसे में 20 अन्य घायल हो गये।
हिमाचल प्रदेश : बस के खाई में गिरने से आठ की मौत, 20 घायल

दरलाघाट के डीसएपी नरवीर राठौर ने बताया कि शानिवार रात को घटी इस दुर्घटना में पांच लोगों की मौके पर ही मौत हो गई जबकि तीन अन्य ने आईजीएमसी अस्पताल ले जाते समय दम तोड़ दिया। डीएसपी ने बताया कि मृतकों में से चार की पहचान बिलासपुर के 30 वर्षीय, मंडी की 21 वर्षीय तृप्ता, झारखंड के 40 वर्षीय बनारसी महतो और कुल्लू जिले के चौहान सिंह के रूप में की गई है, जबकि अन्य की पहचान की जानी है।

जब घटना घटी तब बस में 40 से अधिक लोग सवार थे। बस शिमला जिले रोहारो क्षेत्रा के चिरगांव से मंडी जा रही थी। आईजीएमसी में भर्ती घायलों की हालत गंभीर बताई जा रही है। घटना के कारण का पता नहीं चल पाया है, लेकिन प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है कि चालक मोड़ पर बस को नियंत्रित नहीं कर पाया था। हिमाचल प्रदेश के राज्यपाल आचार्य देवव्रत, मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह और परिवहन मंत्री जी एस बाली ने दुर्घटना पर शोक व्यक्त किया है और शोक संतप्त परिवारों के प्रति संवेदना जताई है।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement