Advertisement

छत्तीसगढ़: सीएम केजरीवाल, मान आज रायपुर में करेंगे पार्टी के कार्यक्रम को संबोधित

दिल्ली के मुख्यमंत्री एवं आम आदमी पार्टी (आप) के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल आज शनिवार को...
छत्तीसगढ़: सीएम केजरीवाल, मान आज रायपुर में करेंगे पार्टी के कार्यक्रम को संबोधित

दिल्ली के मुख्यमंत्री एवं आम आदमी पार्टी (आप) के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल आज शनिवार को छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर के एक दिवसीय दौरे पर रहेंगे। यह पांच महीनों में उनकी तीसरी यात्रा है। राज्य में इस वर्ष के अंत में विधानसभा चुनाव होने हैं।

‘आप’ की प्रदेश इकाई के अध्यक्ष कोमल हुपेंडी ने शुक्रवार को संवाददाताओं को बताया कि केजरीवाल के साथ पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान भी होंगे और दोनों दोपहर 12 बजे रायपुर हवाई अड्डे के सामने जैनम मानस भवन में पार्टी कार्यकर्ता के एक सम्मेलन को संबोधित करेंगे।

हुपेंडी ने बताया कि इस मौके पर केजरीवाल छत्तीसगढ़ के लोगों के लिए ‘‘गारंटी कार्ड’’ भी जारी करेंगे, जिसमें इस बात का जिक्र है कि अगर उनकी पार्टी सत्ता में आई तो वह लोगों के लिए क्या-क्या काम करेगी। कांग्रेस शासित छत्तीसगढ़ में इस साल के अंत तक विधानसभा चुनाव होने हैं।

हुपेंडी ने बताया कि आप के शीर्ष नेतृत्व के दौरे और पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ उनकी बातचीत से विधानसभा चुनाव की तैयारी में मजबूत मिलेगी। आम आदमी पार्टी ने 2018 में छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव में पहली बार अपनी किस्मत आजमाई थी और 90 में से 85 सीटों पर अपने उम्मीदवार उतारे थे, लेकिन उसे सफलता नहीं मिली थी।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad