Advertisement

सीएम केसीआर ने कॉफी टेबल बुक "तेलंगाना प्रगति प्रथम" का किया अनावरण, कहा- तेलंगाना गठन के समय आलोचना करने वालों को मिलेगा जवाब

हैदराबाद। मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव ने मंगलवार को कॉफी टेबल बुक "तेलंगाना प्रगति प्रथम" का अनावरण...
सीएम केसीआर ने कॉफी टेबल बुक

हैदराबाद। मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव ने मंगलवार को कॉफी टेबल बुक "तेलंगाना प्रगति प्रथम" का अनावरण किया। सीएम ने कहा कि राज्य गठन के शुरुआती दिनों में देश के नेता के रूप में खड़ा होना आसान बात नहीं है। राज्य सरकार द्वारा तैयार की गई पुस्तक "तेलंगाना प्रगति प्रथम" उन लोगों को उचित जवाब देगी जिन्होंने तेलंगाना राज्य गठन के शुरुआती दिनों में हमारे शासन की भरपूर आलोचना की थी।

सीएम ने कहा कि तेलंगाना सरकार के दशक के जश्न के अवसर पर तैयार की गई इस कॉफी टेबिल बुक में सिंचाई विभाग, उद्योग विभाग, चिकित्सा विभाग, जनजातीय कल्याण विभाग, हथकरघा कपड़ा विभाग, शहरी बुनियादी ढांचा विभाग, आईटी विभाग, वित्त विभाग और तेलंगाना राज्य के विभिन्न विभागों की प्रगति का विवरण दिया गया है। उन्होंने कहा कि राज्य ने विभिन्न क्षेत्रों में जो विकास किया है, वह देश के लिए मार्गदर्शक है। मुख्यमंत्री ने कहा कि जिस तरह से तेलंगाना राज्य प्रगति की ऊंचाइयों पर पहुंचा है, उससे पूरे देश की नजरें तेलंगाना की ओर बढ़ी हैं।

सचिवालय में आयोजित इस कार्यक्रम मे इस मौके पर मंत्रिमंडल के सहयोगी मंत्री, मुख्य सचिव शांति कुमारी, वित्त सचिव श्रीदेवी और अन्य अधिकारी मौजूद थे। इस अवसर पर, मुख्यमंत्री ने राज्य शिक्षा अनुसंधान प्रशिक्षण संस्थान के तेलुगु विभाग के समन्वयक सुवर्णा विनायक, संबराजू रवि प्रकाश, ओएसडी विद्यासागर और अन्य लोगों को सम्मानित किया, जिन्होंने "तेलंगाना प्रगति प्रथम पुस्तक का तेलुगु में अनुवाद किया और उन्हें पुस्तक की प्रतियां सौंपी।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad