Advertisement

'ओमिक्रोन' के खतरे से निपटने के लिए तैयार दिल्ली, जरूरत पड़ने पर लग सकता है लॉकडाउन, केजरीवाल ने दी जानकारी

दक्षिण अफ्रीका से निकले कोरोना के नए ओमिक्रोन वेरिएंट ने भारत सहित पूरी दुनियां में हड़कंप मचा दिया...
'ओमिक्रोन' के खतरे से निपटने के लिए तैयार दिल्ली, जरूरत पड़ने पर लग सकता है लॉकडाउन, केजरीवाल ने दी जानकारी

दक्षिण अफ्रीका से निकले कोरोना के नए ओमिक्रोन वेरिएंट ने भारत सहित पूरी दुनियां में हड़कंप मचा दिया है। ओमिक्रोन के संभावित खतरे से निपटने के लिए दिल्ली सरकार ने तैयारियां तेज कर दी हैं। दिल्ली में इस नए वेरिएंट के दहशत के बीच मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा कि हम ओमिक्रोन खतरे से निपटने के लिए तैयार हैं।

अरविंद केजरीवाल ने कहा कि हम ओमाइक्रोन के खतरे से निपटने के लिए तैयार हैं। यदि आवश्यक हुआ तो हम आवश्यक प्रतिबंध लगाएंगे। फिलहाल किसी तरह की पाबंदी लगाने की जरूरत नहीं है...स्कूलों को फिर से खोलने पर फैसला स्कूलों की शीतकालीन छुट्टी खत्म होने के बाद लिया जाएगा।

केजरीवाल ने सोमवार को 'दिल्ली की योगशाला' का शुभारंभ किया। इस दौरान उन्होंने कहा,"योग से आत्मा, मन और शरीर स्वस्थ रहता है। योग के शिक्षक हम देंगे, अगर आप 25 लोग इकट्ठा होते हैं तो आप हमें इस नंबर 9013585858 पर मिस्ड कॉल दीजिए और आप जहां भी योग करना चाहे वहां कर सकते हैं।"

बता दें कि अब तक राष्ट्रीय राजधानी में कोरोना वायरस के ओमिक्रोन वेरिएंट के दो मामले सामने आ चुके हैं। दिल्ली में मिले ओमिक्रोन से संक्रमित 35 वर्षीय व्यक्ति को लोक नायक जय प्रकाश अस्पताल में भर्ती कराया गया है और उसकी हालत फिलहाल ठीक है। यह व्यक्ति जिम्मबाब्वे से दिल्ली आया था और उसके साउथ अफ्रीका की यात्रा की थी।

 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad