Advertisement

दिल्ली: आप में असंतोष, विधायक की मांग - केजरीवाल नहीं, राष्ट्रपति चलाए शासन

दिल्ली में कोरोना वायरस से लगातार बिगड़ती स्थिति को लेकर आम आदमी पार्टी के विधायक ने अपनी ही पार्टी पर...
दिल्ली: आप में असंतोष, विधायक की मांग - केजरीवाल नहीं, राष्ट्रपति चलाए शासन

दिल्ली में कोरोना वायरस से लगातार बिगड़ती स्थिति को लेकर आम आदमी पार्टी के विधायक ने अपनी ही पार्टी पर सवाल खड़े कर दिए हैं। मटिया महल से आम आदमी पार्टी के विधायक शोएब इकबाल ने दिल्ली में राष्ट्रपति शासन लगाने के लिए हाईकोर्ट से मांग की है। वह कहते हैं कि दिल्ली सरकार लोगों को बचाने में पूरी तरह से असफल रही है।

शोएब इकबाल ने अपने एक वीडियो में कहा कि आज मुझे दिल्ली की हालत देखकर रोना आ रहा है। मेरा दिल मचल रहा है, मैं बहुत परेशान हूं। जिस तरह लोगों को ऑक्सीजन नहीं मिल रही, दवाईयां नहीं मिल रही हैं। मेरा दोस्त इस वक्त तड़प रहा है। न उसे ऑक्सीजन मिल रही है और ना ही रेमडिसिविर इंजेक्शन। वह न्यू लाइफ हॉस्पीटल में पड़ा हुआ है और बेबस है। मैं उसके लिए कुछ नहीं कर पा रहा।

उन्होंने आगे कहा कि आज मुझे अपने एमएलए होने पर फक्र नहीं बल्कि बेइज्जती महसूस हो रही है क्योकि हम किसी के काम नहीं आ सके। हम किसी का साथ नहीं दे पा रहे हैं। मैं दिल्ली में सबसे सीनियर एमएलए हूं, लेकिन उसके बाद भी कोई सुनने वाला नहीं।

उन्होंने परेशान होकर कहा कि मैं चाहूंगा कि दिल्ली हाईकोर्ट तुरंत प्रभाव से दिल्ली के अंदर राष्ट्रपति शासन लगाने का काम करे। नहीं तो दिल्ली की सड़को पर लाशें बिछ जाएंगी। तुरंत दिल्ली हाईकोर्ट इसका आदेश करे।

 

Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad