Advertisement

होर्डिंग हटाए जाने पर भड़के पूर्व कांग्रेसी विधायक, एसडीएमसी मजदूरों को गाली देते हुए लात-घूसों से पीटा; वीडियो वायरल

दिल्ली के ओखला से कांग्रेस के पूर्व विधायक मोहम्मद आसिफ खान का एक वीडियो वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो...
होर्डिंग हटाए जाने पर भड़के पूर्व कांग्रेसी विधायक, एसडीएमसी मजदूरों को गाली देते हुए लात-घूसों से पीटा; वीडियो वायरल

दिल्ली के ओखला से कांग्रेस के पूर्व विधायक मोहम्मद आसिफ खान का एक वीडियो वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में कांग्रेसी नेता एमसीडी के कर्मचारियों को 'मुर्गा' बनाने और फिर गालियों की बौछार करते हुए दिख रहे हैं। यही नहीं, आसिफ खान मजदूरों को लाठी और लात-घूसों से पिटाई करते भी नजर आए। वीडियो में साफ दिख रहा है कि वह खुद मजदूरों पर लात और हाथ से हमला कर रहे हैं। इस दौरान एक मजदूर फोन पर किसी को मामले की जानकारी देते हुए नज़र आ रहा है। इस मामलें में प्रतिक्रिया देते हुए पुलिस ने कहा है कि वह जल्द ही इनके खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करेगी।

कांग्रेस के विधायक के अनुसार, "उन्हें इस बात की कोई जानकारी नहीं थी कि वे एसडीएमसी के कर्मचारी थे। मुझे घटना के बारे में एसडीएमसी से कोई कॉल या संदेश नहीं मिला था" उन्होंने ओखला के वर्तमान विधायक अमानतुल्लाह खान पर आरोप लगाते हुए कहा, "जैसे विपक्षी पार्टियों को हक़ है कि वो अपनी होर्डिंग लगाए, तो हमें भी है। लेकिन, हर 15 दिन में यहां के विधायक के इशारों पर पूरे ओखला विधानसभा में खासतौर से कांग्रेस के होर्डिंग्स उतारे जाते हैं। मेरे घर के बाहर जो होर्डिंग लगे हुए थे, उसे चढ़ कर उतार लिया गया। वो जो भी थे, मैंने उन्हें अपने घर के कैम्पस से पकड़ा है।"

इस वीडियो के वायरल होने के बाद एसडीएमसी के एक वरिष्ठ अधिकारी ने नाम न छापने की शर्त पर कहा है कि जिन लोगों का “अपमान” किया जा रहा है, वो नागरिक निकाय के हैं। अधिकारी ने कहा, "मामले पर उपायुक्त मध्य क्षेत्र के साथ चर्चा की गई है और क्षेत्रीय अधिकारियों द्वारा इस मामले उचित कानूनी कार्रवाई की जा रही है।"

बता दें कि आसिफ मोहम्मद खान ओखला से दो बार विधायक रह चुके हैं। वो 2015 तक ओखला से कांग्रेस के विधायक थे, लेकिन इसके बाद विधानसभा चुनाव में उन्हें आम आदमी पार्टी के अमानतुल्लाह खान के हाथों हार का सामना करना पड़ा था।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad