Advertisement

स्वाति मालीवाल के खिलाफ एफआईआर दर्ज

राष्ट्रीय महिला आयोग में गलत तरीके से 85 नियुक्तियां करने का आरोप झेल रही स्वाति मालीवाल की मुश्किल बढ़ गई हैं। एंटी करप्शन ब्यूरो यानी एसीबी ने प्रिवेंशन ऑफ करप्शन एक्ट के तहत स्वाति मालीवाल सहित कई लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।
स्वाति मालीवाल के खिलाफ एफआईआर दर्ज

इस मामले पर स्वाती मालीवाल ने ट्वीट कर अपना पक्ष रखते हुए लिखा कि पता चला की एफआईआर हुई है। जब गलत काम नहीं किया हो तो भगवान से भी नहीं डरना चाहिए। सिस्टम को बदलने के लिए काम करेंगे तो कुर्बानी तो देनी पड़ेगी। उन्होंने लिखा कि जो भर्ती का तरीका डीसीडब्ल्यू में सालो से अपनाया गया वही अपनाया है।

 

बता दें कि दिल्ली महिला की पूर्व अध्यक्ष बरखा शुक्ला सिंह ने आयोग में गलत तरीके से 85 नियुक्तियों और गलत सैलरी देने की शिकायत एसीबी से की थी जिसके बाद सोमवार को एसीबी ने महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल से पूछताछ की थी। करीब 2 घंटे तक चली पूछताछ में एसीबी की टीम ने स्वाति मालीवाल से 27 सवालों के जवाब मांगे थे। इस दौरान एसीबी ने कुछ अहम दस्तावेज भी जब्त किए थे। अपनी शिकायत में बरखा सिंह ने दावा किया था कि आप के कई समर्थकों को डीसीडब्ल्यू में पद दिया गया है। बरखा सिंह ने अपनी शिकायत में 85 लोगों का नाम दिया है। उन्होंने दावा किया है कि इन्हें ‘बिना अपेक्षित योग्यता’ के नौकरी दी गई है।

 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad