Advertisement

मुरैना के पटाखा गोदाम में विस्फोट, ब्लास्ट में 4 लोगों की मौत, बचाव कार्य जारी

मध्य प्रदेश के मुरैना में दिवाली से पहले बड़ा हादसा सामने आया है, यहां एक पटाखा गोदाम में विस्फोट हो...
मुरैना के पटाखा गोदाम में विस्फोट, ब्लास्ट में 4 लोगों की मौत, बचाव कार्य जारी

मध्य प्रदेश के मुरैना में दिवाली से पहले बड़ा हादसा सामने आया है, यहां एक पटाखा गोदाम में विस्फोट हो गया है। धमाके में मकान पूरी तरह से ध्वस्त हो गया है। बताया जा रहा है मलबे में कई लोग दबे हैं, फिलहाल 4 लोगों का मौत की पु्ष्टि हई है। वहीं, चार लोगों को गंभीर हालत में ग्वालियर रेफर किया गया है।

अभी भी मलवे में कई लोग दबे हैं। घटना के बाद मौके पर प्रशासन और फायर ब्रिगेड की टीम मौके पहुंच गई है। राहत और बचाव कार्य किया जा रहा है।

पटाखों में विस्फोट के बाद मलबे से अभी तक चार शव निकाले गए हैं। इसमें एक महिला, दो बच्चे और एक पुरुष सहित कुल 4 लोग शामिल हैं। इसके अलावा 4 लोगों की हालत गंभीर बताई जा रही है, जिन्हें ग्वालियर रेफर किया गया।  

घटना की जानकारी मिलते ही प्रशासन और पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और राहत कार्य शुरू किया। मौके पर जेसीबी के माध्यम से मलबे को हटाया जा रहा है। आशंका जताई जा रही है इस मलबे में आधा दर्जन लोग और कुछ बच्चे भी दबे हुए हैं। मौके पर एसपी आशुतोष बागरी और एसडीओपी व टीआई वीरेंद्र कुशवाहा भी मौजूद हैं।

जानकारी के मुताबिक, बामोर थाना इलाके के जेतपुरा गांव में दो मंजिल मकान में अवैध तरीके से यह पटाखा फैक्ट्री संचालित हो रही थी। अचानक इसमें विस्फोट होने के कारण पूरा मकान चपेट में आ गया, जिसमें चार लोगों की मौत हो गई है और आधा दर्जन से अधिक लोग गंभीर रूप से घायल हैं, जो अभी मलबे में दबे हुए हैं। मलबे से निकाले गए चार लोगों को गंभीर हालत में ग्वालियर रेफर किया गया है।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad