Advertisement

यूपी की राजधानी लखनऊ में गैंगरेप, योगी राज में नहीं रुक रहे अपराध

यूपी की राजधानी लखनऊ में रेप का एक और मामला सामने आने से अपराध का ग्राफ और बढ़ गया है। लखनऊ स्थित किंग जॉर्ज मेडीकल कॉलेज में तीन लोगों ने एक महिला के साथ गैंग रेप की वारदात को अंजाम दिया है। सीएम योगी के यूपी में जिस तरह लगातार अपराध बढ़ रहे हैं, उससे कानून व्यवस्था पर सवाल जरूर खड़े होते दिख रहे हैं।
यूपी की राजधानी लखनऊ में गैंगरेप, योगी राज में नहीं रुक रहे अपराध

पुलिस के मुताबिक, हादसा उस दौरान हुआ जब हरदोई की रहने वाली महिला किंग जार्ज मेडिकल कॉलेज में अपने पति का इलाज कराने आई थी। बुधवार देर रात महिला भूख लगने पर खाना लेने जा रही थी, तभी अस्पताल के कर्मचारी शिवकुमार ने उसे मुफ्त में खाना दिलाने की बात कही। वह महिला को बहला फुसलाकर बिल्डिंग में ऊपर चौथी मंजिल पर सुनसान कमरे में ले गया। जहां पहले से ही संतोष और विनय नाम के दो कर्मचारी मौजूद थे। तीनों ने महिला के साथ जबरन गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया और इसके बाद उसे छोड़कर फरार हो गए। पीड़ित महिला ने थाने पहुंचकर अपनी आपबीती सुनाई जिस पर पुलिस ने आरोपी शिवकुमार को गिरफ्तार कर लिया है जबकि दो अन्य आरोपियों की तलाश जारी है।

मालूम हो कि यूपी में भाजपा सरकार के आने के बाद लगातार अपराध का ग्राफ बढ़ रहा है। रेप के मामले में 37 फीसदी और डकैती के मामलों में 74 फीसदी इजाफा हुआ है। आगरा, सहारनपुर में हिंसा रोक पाने में पुलिस पहले से ही सवालों के घेरे में है।

 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad