Advertisement

गोवा के मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत कोरोना वायरस से संक्रमित, खुद ट्वीट कर दी जानकारी

गोवा के मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए हैं। मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत ने खुद...
गोवा के मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत कोरोना वायरस से संक्रमित, खुद ट्वीट कर दी जानकारी

गोवा के मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए हैं। मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत ने खुद ट्वीट कर इसकी जानकारी दी कि वह कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। प्रमोद सावंत ने बुधवार को ट्वीट कर बताया कि उनमें संक्रमण के लक्षण नहीं हैं और वह घर में ही क्वारेंटाइन में हैं।

मुख्यमंत्री ने ट्वीट किया, ‘मैं सूचित करना चाहता हूं कि मुझमें कोरोना वायरस संक्रमण की पुष्टि हुई है। संक्रमण के लक्षण नहीं हैं, इसलिए मैंने घर में क्वारेंटाइन होने को चुना है। मैं घर से अपना काम जारी रखूंगा। जो भी मेरे करीबी संपर्क में आए हैं, वे जरूरी एहतियात बरतें।’

बता दें कि पिछले कुछ दिनों में कई जनप्रतिनिधि इस खतरनाक वायरस की चपेट में आ चुके हैं। इसमें केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह भी शामिल हैं। प्रमोद सावंत फिलहाल अपने आवास से ही मुख्यमंत्री पद की जिम्मेदारियों को निभाएंगे।  

देश में कोरोना संक्रमितों का आंकड़ा 37 लाख के पार

केंद्रीय स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण मंत्रालय के मुताबिक, बुधवार को एक दिन में 78,357 नए मामले सामने आए। वहीं, अच्छी बात यह है कि संक्रमण से स्वस्थ होने वाले लोगों की संख्या 29 लाख से ज्यादा हो गई है और जांच में तेजी आई है।  पिछले 24 घंटे में 1,045 लोगों की मौत होने से मृतकों की संख्या बढ़कर 66,333 हो गई है। देश में संक्रमण के मामले बढ़कर 37,69,524 हो गए हैं, जिनमें से 8,01,282 लोगों का उपचार चल रहा है और 29,01,909 लोग उपचार के बाद इस बीमारी से उबर चुके हैं। संक्रमण के कुल मामलों में विदेशी नागरिक भी शामिल हैं।

 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad