Advertisement

गुजरात चुनाव: राहुल के 3 दिन के दौरे का आज आखिरी दिन, मेघमाया मंदिर में टेका मत्था

साल के अंत में होने वाले गुजरात विधानसभा चुनाव के लिए कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी राज्य में प्रचार...
गुजरात चुनाव: राहुल के 3 दिन के दौरे का आज आखिरी दिन, मेघमाया मंदिर में टेका मत्था

साल के अंत में होने वाले गुजरात विधानसभा चुनाव के लिए कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी राज्य में प्रचार के लिए जी-जान से जुटे हुए हैं। अपनी तीन दिवसीय गुजरात यात्रा के आखिरी दिन राहुल गांधी ने सूरत के मेघमाया मंदिर में पहुंचकर मत्था टेका। इसके बाद राहुल गांधी ने पाटन में दलित समुदाय के नेताओं के साथ मुलाकात और बातचीत भी की।

शनिवार से तीन दिन के गुजरात दौरे पर निकले राहुल गांधी ने अपने इस दौरे की शुरुआत प्रसिद्ध अक्षरधाम मंदिर से की थी। अक्षरधाम मंदिर स्वामी नारायण पंथ का है और पटेल समुदाय में इसके काफी अनुयायी हैं। वहीं, दौरे के आखिरी दिन सोमवार को राहुल ने सूरत के मेघमाया मंदिर में पहुंचकर मत्था टेका। आज पाटन और मेहसाणा जिलों का दौरा करने के बाद राहुल गांधी की तीन दिन की उत्तरी गुजरात यात्रा खत्म हो जाएगी। हाल के दिनों में राहुल सौराष्ट्र, मध्य गुजरात और दक्षिण गुजरात में चुनाव प्रचार कर चुके हैं।

राहुल ने रविवार को यानी यात्रा के दूसरे दिन केंद्र और राज्य सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि देश में सबसे भ्रष्ट राज्य गुजरात है। राहुल के मुताबिक, सूरत के व्यापारियों ने उन्हें कहा कि पुलिसकर्मी हर दो महीने में उनके पास आते हैं और उनसे रिश्वत की मांग करते हैं।

वहीं, राहुल ने भाजपा अध्यक्ष अमित शाह के बेटे जय शाह पर भी निशाना साधते हुए कहा कि जय शाह की कंपनी 50 हजार से 80 करोड़ की हो गई, जिससे ये साफ है कि गुजरात में भ्रष्टाचार हद पार कर चुका है। इस पर पीएम मोदी की मामले पर चुप्पी को लेकर भी राहुल ने सवाल उठाया और 'उनके ना खाऊंगा और न खाने दूंगा' पर तंज भी कसा।


 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad