Advertisement

गुजरात: भाजपा के मैसेज में दिखा केजरीवाल का नाम

इन दिनों गुजरात चुनाव के मद्देनजर भाजपा ने राज्य में जनसंपर्क अभियान तेज कर दिया है। एक ओर जहां भाजपा घर-घर जाकर 'मेरा घर भाजपा का घर' के स्टीकर चस्पा कर रही है। तो वहीं दूसरी ओर गुजरात भाजपा अध्यक्ष जीतू वघानी की आवाज में लोगो को मैसेज सुनाए जा रहे हैं। लेकिन जिस नंबर से यह संदेश लोगों तक पहुंच रहा है वह काफी हैरान करने वाला है।
गुजरात: भाजपा के मैसेज में दिखा केजरीवाल का नाम

सत्ता वापसी का लक्ष्य लेकर चल रही भाजपा राज्य में अपना जनसंपर्क तेज गति से बढ़ा चुकी है। लेकिन इन दिनों 48000 विस्तारकों को प्रोत्साहित करने के लिए गुजरात भाजपा अध्यक्ष जीतू वघानी की आवाज में जो रिकार्डेड मेसेज लोगों को सुनाया जा रहा है, वह काफी हैरान करने वाला है। दरअसल ट्रू-कॉलर पर यह नंबर दिल्ली सीएम अरविंद केजरीवाल के नाम से दिखाई देता है। केजरीवाल का नाम आते ही यह मामला गर्माने लगा और सुर्खियों में आ गया।

इस मामले में भाजपा ने कहा कि हो सकता है कि एजेंसी द्वारा यही नंबर पहले आम आदमी पार्टी के प्रचार के लिए इस्तेमाल किया गया हो इसलिए ऐसा हो रहा है।

गौरतलब है कि राज्य के लोगों से जनसंपर्क साधने के लिए जीतू वघानी ने मुंबई की एक एजेंसी हायर की है। ये एजेंसी सभी 48000 विस्तारकों को फोन कर रिकॉर्डेड मैसेज सुनाने की जिम्मेदारी संभाल रही है। इस मैसेज के लिए जिस नंबर से लोगों को फ़ोन जाता है, उसे ट्रू-कॉलर पर अरविंद केजरीवाल के नाम से देखा जा रहा है। 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad