Advertisement

कैश कांड को लेकर नरेन्द्र पटेल ने भाजपा नेताओं के खिलाफ कोर्ट में दायर की याचिका

गुजरात में भाजपा पर एक करोड़ का ऑफर देने के आरोप लगाने वाले पाटीदार नेता नरेन्द्र पटेल ने भाजपा पर एक...
कैश कांड को लेकर नरेन्द्र पटेल ने भाजपा नेताओं के खिलाफ कोर्ट में दायर की याचिका

गुजरात में भाजपा पर एक करोड़ का ऑफर देने के आरोप लगाने वाले पाटीदार नेता नरेन्द्र पटेल ने भाजपा पर एक और वार किया है।  अब उन्होंने इस मामले में गांधीनगर कोर्ट में एक याचिका दाखिल की है।

समाचार एजेंसी पीटीआइ के मुताबिक नरेंद्र पटेल ने कोर्ट में यह याचिका गुजरात भाजपा के अध्यक्ष जीतू वाघानी समेत युवा मोर्चा के अध्यक्ष रित्विज पटेल, प्रवक्ता भरत पंड्या के साथ ही वरुण पटेल और महेश पटेल के खिलाफ रिश्वत देने का मामला दर्ज करने के लिए लगाई है।

नरेंद्र पटेल ने रविवार को मीडिया के सामने आरोप लगाया था कि उन्हें शासक दल में शामिल होने के लिए 1 करोड़ रुपये की पेशकश की गई थी और 10 लाख रुपये(पेश्‍ागी) भी दिए गए थे। उन्होंने अदालत को अपनी शिकायत में कहा कि भाजपा ने उन्हें रिश्वत दी है।

नरेंद्र पटेल ने अपनी याचिका में लिखा है कि कैसे उनसे वरुण पटेल के माध्यम से संपर्क किया गया और उन्हें पैसों के जरिए खरीदने का प्रयास किया गया। पटेल ने याचिका में यह भी लिखा है कि पाटीदार समाज को ये लोग पैसे के जरिए तोड़ने का प्रयास कर रहे हैं।

गौरतलब है कि नरेंद्र पटेल ने दावा किया है, "वरुण ने मुझे बताया कि मुझे 1 करोड़ रुपये मिलेगा। वाघानी अपने घर में मिलने के बाद, मुझे रविवार को राज्य के भाजपा मुख्यालय में ले गए जहां मुझे वरुण ने 10 लाख रुपये एडवांस दिए थे। मुझे बताया गया था कि सोमवार को शेष 90 लाख रुपये मिलेंगे।"

 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad