Advertisement

जम्मू-कश्मीरः कुपवाड़ा में एक पाकिस्तानी समेत लश्कर के 2 आतंकी ढेर, शोपियां में एक और मुठभेड़

जम्मू-कश्मीर के कुपवाड़ा जिले में मंगलवार को सुरक्षा बलों के साथ मुठभेड़ में एक पाकिस्तानी समेत के...
जम्मू-कश्मीरः कुपवाड़ा में एक पाकिस्तानी समेत लश्कर के 2 आतंकी ढेर, शोपियां में एक और मुठभेड़

जम्मू-कश्मीर के कुपवाड़ा जिले में मंगलवार को सुरक्षा बलों के साथ मुठभेड़ में एक पाकिस्तानी समेत के लश्कर-ए-तैयबा (एलईटी) के दो आतंकवादी मारे गए, जबकि शोपियां में एक और मुठभेड़ हुई।

एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि कुपवाड़ा के चकतारस कंडी इलाके में आतंकवादियों की मौजूदगी की सूचना के आधार पर सुरक्षा बलों ने घेराबंदी कर तलाशी अभियान शुरू किया। उन्होंने कहा कि आतंकवादियों ने जवाबी कार्रवाई करने वाले सुरक्षाकर्मियों पर गोलियां चला दीं, उन्होंने कहा कि आगामी मुठभेड़ में दो आतंकवादी मारे गए। जिसमें से एक पाकिस्तानी आतंकी तुफैल भी है। इलाके में आतंकियों के खिलाफ ऑपरेशन अभी जारी है।

पुलिस अधिकारी ने कहा, इस बीच, दक्षिण कश्मीर के शोपियां जिले में एक और मुठभेड़ हुई। उन्होंने कहा कि मुठभेड़ शोपियां के बदीमर्ग-अलौरा इलाके के बागों में शुरू हुई। उन्होंने कहा कि गोलीबारी जारी थी और अंतिम रिपोर्ट आने तक कोई हताहत नहीं हुआ था। शुरुआती जानकारी के अनुसार करीब आतंकियों को घेर लिया गया है। दोनों ओर से फायरिंग जारी है।

इससे पहले बारामूला जिले में सोमवार को सुरक्षाबलों के साथ मुठभेड़ में लश्कर-ए-तैयबा का एक पाकिस्तानी आतंकवादी मारा गया था, जबकि तीन आतंकवादी मौके से भागने में सफल हो गए थे। मारे गए आतंकी के पास से एक एके 47 राइफल, 5 मैगजीन के साथ कई और हथियार बरामद हुए थे।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad