Advertisement

जम्मू-कश्मीरः पुलवामा में आतंकी हमले में सिपाही शहीद, सीआरपीएफ जवान घायल

जम्मू कश्मीर के पुलवामा जिले में रविवार को सुरक्षा बलों के एक दल पर आतंकवादियों के हमले में एक...
जम्मू-कश्मीरः पुलवामा में आतंकी हमले में सिपाही शहीद, सीआरपीएफ जवान घायल

जम्मू कश्मीर के पुलवामा जिले में रविवार को सुरक्षा बलों के एक दल पर आतंकवादियों के हमले में एक पुलिसकर्मी शहीद हो गया और सीआरपीएफ का एक जवान घायल हो गया। पुलिस ने यह जानकारी दी। हमला दक्षिण कश्मीर जिले के पिंगलाना इलाके में हुआ। इलाके में अतिरिक्त बल भेजा गया है और तलाशी अभियान शुरू किया गया है।

कश्मीर जोन पुलिस ने एक ट्वीट में कहा, "आतंकवादियों ने पुलवामा के पिंगलाना में सीआरपीएफ और पुलिस की संयुक्त नाका पार्टी पर गोलियां चलाईं। इस आतंकी हमले में 01 पुलिसकर्मी शहीद हो गए और सीआरपीएफ के 01 जवान घायल हो गए।"

इस बीच, जम्मू-कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री और नेशनल कांफ्रेंस (नेकां) के उपाध्यक्ष उमर अब्दुल्ला ने हमले की निंदा की है। अब्दुल्ला ने ट्विटर पर लिखा, "इस हमले की निंदा करते हुए मैं जम्मू-कश्मीर पुलिस कर्मियों के परिवार के प्रति अपनी संवेदना भेजता हूं, जिन्होंने आज ड्यूटी के दौरान अपनी जान कुर्बान कर दी। मैं सीआरपीएफ के घायल जवानों के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना भी करता हूं।" .

पीपुल्स कांफ्रेंस ने भी हमले की निंदा करते हुए कहा, "हम पिंगलाना (पुलवामा) में पुलिस और सीआरपीएफ की संयुक्त नाका पार्टी पर आतंकवादी हमले की कड़ी निंदा करते हैं, जिसमें 1 पुलिस कर्मी की जान चली गई और 1 सीआरपीएफ कर्मी घायल हो गया। मृतक के परिवार के साथ हार्दिक संवेदना और सहानुभूति और प्रार्थना घायल।“

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad