Advertisement

जम्मू-कश्मीरः बडगाम में आतंकियों ने कश्मीरी पंडित को बनाया निशाना, तहसील दफ्तर में घुसकर कर्मचारी को मारी गोली

जम्मू कश्मीर के बडगाम जिले के चदूरा इलाके में गुरुवार को आतंकवादियों ने कश्मीरी पंडित समुदाय के एक...
जम्मू-कश्मीरः बडगाम में आतंकियों ने कश्मीरी पंडित को बनाया निशाना, तहसील दफ्तर में घुसकर कर्मचारी को मारी गोली

जम्मू कश्मीर के बडगाम जिले के चदूरा इलाके में गुरुवार को आतंकवादियों ने कश्मीरी पंडित समुदाय के एक सरकारी कर्मचारी की उसके कार्यालय में गोली मारकर हत्या कर दी। आतंकी मौके से फरार बताए जा रहे हैं और उनकी तलाश जारी है। सेना ने इलाके में अपना सर्च ऑपरेशन शुरू कर दिया है।

पुलिस ने बताया कि आतंकियों ने  तहसील ऑफिस में काम करने वाले राहुल भट्ट नाम के कर्मचारी पर आतंकियों ने दफ्तर में घुसकर फायरिंग की। उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उनकी मौत हो गई।

कांग्रेस ने कहा है कि सरकार घाटी में कश्मीरी पंडितों को सुरक्षा नहीं दे पा रही है। कश्मीरी पंडितों पर लगातार ऐसे ही हमले किए जा रहे हैं। विशेषज्ञ मान रहे हैं कि घाटी में आतंकियों के खिलाफ सेना की ताबड़तोड़ कार्रवाई जारी है। उनके नेटवर्क ध्वस्त हो रहे हैं, कमांडर मारे जा रहे हैं। बौखलाहट में ऐसे हमलों को अंजाम दिया जा रहा है।

आतंकियों के खिलाफ जम्मू-कश्मीर में सुरक्षाबलों का लगातार ऑपरेशन चल रहा है। बुधवार को ही सुरक्षाबलों ने बांदीपोरा के सालिंदर के जंगलों में एक आतंकी को मार गिराया था। इससे पहले मंगलवार को सुरक्षाबलों ने अनंतनाग जिले के दूरू इलाके के क्रीरी में हुई एक मुठभेड़ में दो आतंकवादी को मार गिराया था।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad