Advertisement

जब एक मां ने अपने ही बेटे की उजाड़ दी दुनिया, जानें क्या थी वजह

जो मां अपने बेटे को तमाम परेशानियों के बीच पाल-पोस कर बड़ा करती है वही मां बेटे की दुनिया उजाड़ दे, सुनने...
जब एक मां ने अपने ही बेटे की उजाड़ दी दुनिया, जानें क्या थी वजह

जो मां अपने बेटे को तमाम परेशानियों के बीच पाल-पोस कर बड़ा करती है वही मां बेटे की दुनिया उजाड़ दे, सुनने में अजीब लगताा है ना। मगर झारखंड के जमशेदपुर में ऐसा ही हुआ। बेटे की पत्‍नी की कुल्‍हाड़ी से काटकर हत्‍या कर दी। बहू गर्भवती थी यानी दादी कहलाना भी पसंद नहीं था।

दरअसल, घटना चौका थाना के जांता पहाड़धार गांव की है। गीता लायक नाम की इस महिला पर अपनी ही बहू की हत्‍या का मामला दर्ज किया गया है। दरअसल गीता के बेटे दीनबंधु का अपनी ही मौसेरी बहन भवानी से प्रेम संबंध था जिसके साथ उसने शादी कर ली थी। परिवार से बगावत कर के। दोनों का परिवार इस विवाह के विरोध में था। इस वजह से सास और बहू में विवाद चलता रहता था।

रविवार को दीनबंधु काम के सिलसिले में बाहर निकला इसी बीच सास और बहू के बीच फिर किसी मसले पर विवाद हो गया। आपा खोकर सास ने कुल्‍हाड़ी लेकर बहू पर हमला कर दिया। बुरी तरह घायल बहू घर में ही गिर पड़ी, खून से लतफत हो गई। तब परिजन भवानी को लेकर सामुदायिक स्‍वास्‍थ्‍य केंद्र, चांडिल पहुंचे। वहां चिकित्‍सकों ने मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने प्राथमिकी दर्ज करने के बाद आरोपी सास गीता लायक को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad