Advertisement

J&K: पुलवामा में सुरक्षाबलों ने तीन आतंकियों को मार गिराया, मुठभेड़ अभी भी जारी

जम्मू-कश्मीर में पुलवामा में सुरक्षाबलों की घेराबंदी और मुठभेड़ में सेना ने तीन आतंकियों को ढेर कर दिया है। इलाके में अभी तीन और आतंकियों के छुपे होने की खबर के बीच सुरक्षाबलों ने इलाके में सर्च ऑपरेशन शुरू कर दिया है।
J&K:  पुलवामा में सुरक्षाबलों ने तीन आतंकियों को मार गिराया, मुठभेड़ अभी भी जारी

न्यूज़ एजेंसी एएनआई के मुताबिक,  सुरक्षाबलों ने पुलवामा के त्राल में तीन से चार आतंकियों के छुपे होने की खबर के बीच तलाशी अभियान शुरू किया गया था। तलाशी अभियान के दौरान दोनों ओर से गोलीबारी शुरू हुई थी, जिसमें तीन आतंकियों को मार गिराया गया।

<blockquote class="twitter-tweet" data-lang="en"><p lang="en" dir="ltr"><a href="https://twitter.com/hashtag/Visuals?src=hash">#Visuals</a> Two terrorists killed in an encounter with security forces in Satora area of Tral (J&amp;K), operation underway. <a href="https://t.co/ccQZg5N8Ct">pic.twitter.com/ccQZg5N8Ct</a></p>&mdash; ANI (@ANI_news) <a href="https://twitter.com/ANI_news/status/886069673464184832">July 15, 2017</a></blockquote>
<script async src="//platform.twitter.com/widgets.js" charset="utf-8"></script>

दरअसल, इस बीच आतंकियों के साथ सुरक्षाबलों की मुठभेड़ अभी भी जारी है। बताया जा रहा है कि मारे गए तीनों आतंकियों में से एक पाकिस्तान का रहने वाला है। मुठभेड़ के बाद आतंकियों के दो शवों को बरामद कर लिया गया है।

सुरक्षाबलों के मुताबिक, ये स्थानीय आतंकी हो सकते हैं। हालांकि इन आतंकियों की पहचान अभी तक जारी नहीं की गई है।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad