Advertisement

ममता का मोदी पर निशाना- कोविड की दूसरी लहर के लिए पीएम जिम्मेदार, सही समय पर नहीं उठाए कदम

कोरोना की दूसरी लहर के बीच चल रहे पश्चिम बंगाल चुनाव में पक्ष-विपक्ष एक दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप का कोई...
ममता का मोदी पर निशाना- कोविड की दूसरी लहर के लिए पीएम जिम्मेदार, सही समय पर नहीं उठाए कदम

कोरोना की दूसरी लहर के बीच चल रहे पश्चिम बंगाल चुनाव में पक्ष-विपक्ष एक दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप का कोई मौका नहीं छोड़ रहे हैं। इसी बीच टीएमसी सुप्रीमो ममता बनर्जी का एक बड़ा बयान सामने आया है। जिसमें उन्होंने कोरोना की दूसरी लहर के लिए पूरी तरह से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को जिम्मेदार ठहराया है।

पश्चिम बंगाल के कालीगंज में प्रचार के दौरान मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने कहा कि दूसरी वेव के लिए प्रधानमंत्री जिम्मेदार हैं। अगर वह सही समय पर जिम्मेदारी लेते तो ऐसा नहीं होता।

पश्चिम बंगाल में कोरोना के बीच वैक्सीन, ऑक्सीजन और दवाओं की संभावित कमी का मामला सामने आया है। मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने पीएम नरेंद्र मोदी को पत्र लिख कर वैक्सीन, दवाओं और ऑक्सीजन की तेजी से सप्लाई करने की अपील की है। उन्होंने कोरोना वैक्सीन की 5.4 करोड़ खुराक और देने की गुज़ारिश की है।

ममता बनर्जी ने पीएम मोदी को लिखे पत्र में कहा है कि रेमडेसिविर और टोसीलीज्यूमैब दवाओं और ऑक्सीजन की सप्लाई तेज़ी से और जल्द से जल्द की जाए।

बता दें कि इस समय देश की स्थिति बहुत खराब हो चुकी है। पिछले 24 घंटे में कोविड 19 के 2,73,810 नए मामले आने के बाद कुल पॉजिटिव मामलों की संख्या 1,50,61,919 हुई। 1,619 नई मौतों के बाद कुल मौतों की संख्या 1,78,769 हो गई है। वहीं देश में सक्रिय मामलों की कुल संख्या 19,29,329 है और डिस्चार्ज हुए मामलों की कुल संख्या 1,29,53,821 है।

देश में कुल 12,38,52,566 लोगों को कोरोना वायरस की वैक्सीन लगाई गई है। जबकि भारत में कल तक कोरोना वायरस के लिए कुल 26,78,94,549 सैंपल टेस्ट किए जा चुके हैं, जिनमें से 13,56,133 सैंपल कल टेस्ट किए गए। वहीं दिल्ली, महाराष्ट्र, मध्यप्रदेश और छत्तीसगढ़ समेत कई राज्यों में लॉकडाउन का ऐलान किया जा चुका है।

 

Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad