Advertisement

रोहतक: सेक्स चेंज सर्जरी के लिए घर वालों ने नहीं दिए पैसे, शख्स ने पूरे परिवार को मार दी गोली

हरियाणा के रोहतक में कुछ महीनों पहले एक शख्स द्वारा चार हत्याओं को अंजाम देने का मामला सामने आया था।...
रोहतक: सेक्स चेंज सर्जरी के लिए घर वालों ने नहीं दिए पैसे, शख्स ने पूरे परिवार को मार दी गोली

हरियाणा के रोहतक में कुछ महीनों पहले एक शख्स द्वारा चार हत्याओं को अंजाम देने का मामला सामने आया था। जिसके बाद अब रोहतक पुलिस ने इस हत्या में कई सनसनी खुलासे किए हैं। आजतक की रिपोर्ट के मुताबिक जब परिवार वालों ने सेक्स चेंज करने के नाम पर पैसे नहीं दिए तो आरोपी अभिषेक ने अपने ही परिवार के चार सदस्यों की हत्या कर दी।

खुलासे में पता चला कि बेटे ने परिवार वालों से सेक्स चेंज करवाने के लिए पांच लाख रुपये की मांग की थी। परिवार ने सेक्स चेंज के नाम से पैसे देने से इनकार कर दिया तो उसने अपनी मां, बहन, पिता की हत्या की योजना बना दी। इतना ही नहीं इस मामले में आरोपी अभिषेक व उसके साथी कार्तिक लठवाल के अनैतिक यौन संबंध के वीडियो भी सामने आए हैं।

जानें क्या है पूरा मामला

यह पूरा मामला 27 अगस्त का है, जब क्राइम टीवी सीरियल देखकर इस युवक ने अपनी मां बबली, बहन नेहा उर्फ तन्नू, पिता प्रदीप उर्फ बबलू पहलवान व नानी रोशनी की सिर पर गोली दाग दी थी। जिससे उन चारों की मौके पर ही मौत हो गई थी।

हत्या के बाद आरोपी अपने साथी के साथ होटल गया जहां उसकी फुटेज सीसीटीवी कैमेरा में कैद हो गई। पुलिस की कड़ी पूछताछ के बाद आरोपी ने चारों की हत्या करने की बात कबूल की है। 31 अगस्त को पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया गया, जहां कोर्ट ने उसे पांच दिन के लिए पुलिस रिमांड पर भेज दिया।


पुलिस रिमांड के दौरान आरोपी ने यह सनसनी खुलासे किए हैं। आरोपी ने बताया जिस पिस्टल से चारों की हत्या की गई थी वह उसके पिता की अवैध पिस्टल थी। पिता प्रॉपर्टी डीलर था और उन्हें हथियार रखने का शौक था। पुलिस ने हत्याओं में इस्तेमाल पिस्टल को जेएलएल नहर के पास झाड़ियों से बरामद कर लिया है।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad