Advertisement

जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में मुठभेड़, एक जवान शहीद, एक आतंकी ढेर

जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में मंगलवार सुबह से ही सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ चल रही है। इस...
जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में मुठभेड़, एक जवान शहीद, एक आतंकी ढेर

जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में मंगलवार सुबह से ही सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ चल रही है। इस दौरान भारतीय सुरक्षाबल का एक जवान शहीद हो गया है, तीन जवान घायल हो गए हैं। सुरक्षाबलों ने एक आतंकी को भी ढेर कर दिया है। इस घटना के बाद सुरक्षाबलों ने चारों ओर से पूरे इलाके को घेर लिया है।

पुलिस ने बताया कि मंगलवार को जम्मू-कश्मीर के पुलवामा जिले में चल रही मुठभेड़ के दौरान भारतीय सेना का एक जवान शहीद हो गया। वहीं, इस दौरान एक आतंकवादी भी मारा गया। बताया जा रहा है कि आतंकी एक घर से छिपकर फायरिंग कर रहे हैं। अधिकारी ने बताया कि सुरक्षाबलों ने पुलवामा के गोसू गांव में तलाशी अभियान शुरू कर दिया है।

उन्होंने बताया कि आतंकवादियों द्वारा सुरक्षाबलों के ठिकानों पर गोलीबारी करने के बाद तलाशी अभियान एक मुठभेड़ में बदल गया। खबरों के अनुसार, एक आतंकवादी को गोली मार दी गई जबकि ऑपरेशन के दौरान एक सैनिक भी मारा गया।

इससे पहले पुंछ में की गोलाबारी

इससे पहले जम्मू-कश्मीर के पुंछ जिले में नियंत्रण रेखा पर रविवार को पाकिस्तान ने बगैर किसी उकसावे के गोलाबारी की थी। रक्षा प्रवक्ता कर्नल देवेंदर आनंद ने कहा था, "रविवार रात लगभग 7.45 बजे पाकिस्तान ने पुंछ जिले के बालाकोट सेक्टर में एलओसी पर छोटे हथियारों से गोलीबारी और मोर्टार से गोले दाग कर बगैर किसी उकसावे के संघर्षविराम का उल्लंघन शुरू किया। भारतीय सेना ने तुरंत जवाबी कार्रवाई की।"

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad