Advertisement

राम मंदिर को लेकर मुसलमानों की ओर से कोई नकारात्मक बयान नहीं आया है: शाहनवाज हुसैन

बीजेपी नेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री सैयद शाहनवाज हुसैन ने कहा है कि राम मंदिर के प्रतिष्ठा समारोह को...
राम मंदिर को लेकर मुसलमानों की ओर से कोई नकारात्मक बयान नहीं आया है: शाहनवाज हुसैन

बीजेपी नेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री सैयद शाहनवाज हुसैन ने कहा है कि राम मंदिर के प्रतिष्ठा समारोह को लेकर मुसलमानों की ओर से कोई नकारात्मक बयान नहीं आया है। उन्होंने विपक्ष पर निशाना साधते हुए कहा कि आरएसएस और बीजेपी के खिलाफ बयान देकर विपक्षी दल भी 'राम जी' के खिलाफ हो गए हैं। 

बलिया के सिकंदरपुर इलाके में शनिवार देर रात पत्रकारों से बात करते हुए हुसैन ने कहा, "राम मंदिर के निर्माण से पूर्वाचल की पूरी तस्वीर बदल जाएगी। विकास तस्वीर और तकदीर दोनों बदल देगा।"

उन्होंने आगे कहा, "22 जनवरी को जब मंदिर का उद्घाटन होगा, उसके बाद देश-विदेश से लोग आते रहेंगे और भीड़ कम नहीं होगी। इतना अद्भुत मंदिर बन रहा है कि लोग इसे देखने आएंगे और भगवान राम के दर्शन करेंगे। सभी बयान कांग्रेस, राजद और इंडिया ब्लॉक द्वारा दिए जा रहे हैं।" उन्होंने कहा कि इंडिया ब्लॉक "पूरी तरह से विघटित" होने जा रहा है।

उन्होंने कहा कि राम मंदिर को लेकर विपक्षी दलों की मुश्किल यह है कि उन्हें समझ नहीं आ रहा है कि वे इसे निगलें या उगलें। आगे कहा, "आरएसएस और बीजेपी के खिलाफ बयान देते-देते वे राम जी के भी खिलाफ हो गए हैं। अगर वे राम जी के खिलाफ हो गए हैं तो फिर किसके पक्ष में गए हैं ये सबको पता है। इस चुनाव में देश की जनता उन्हें जवाब देगी।"

बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव के बीमार होने पर मंदिर जाएं या अस्पताल जाने वाले बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए हुसैन ने कहा कि अस्पताल तो सभी जाते हैं। उन्होंने कहा, "लालू जी भी अस्पताल गए थे। उन्हें लालू जी से सीखना चाहिए। अगर कोई बीमार पड़ता है तो अस्पताल जाता है, लेकिन अस्पताल की अलग जगह होती है और मंदिर की अलग जगह होती है।"

सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव के इंडिया ब्लॉक के मजबूत होने के बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए उन्होंने कहा, ''गठबंधन के बने रहने की उम्मीद यही है कि गठबंधन वेंटिलेटर पर है. एक डोर केजरीवाल खींच रहे हैं और दूसरी डोर ममता बनर्जी खींच रही हैं। तीसरी डोर जनता दल (यूनाइटेड) के साथ है और चौथी पंक्ति द्रमुक के साथ है। जद (यू) और राजद के बीच भी भारी तनाव है।''

हुसैन ने दावा किया कि "गठबंधन अपने ही बोझ से ढह जाएगा।" उन्होंने कहा, "यह महत्वाकांक्षी लोगों का गठबंधन है, इससे कुछ नहीं होने वाला है। अगर सीटें बांट भी दी गईं, तब भी वे हारेंगे। अगर वे सीटें नहीं बांटेंगे, तब भी वे भाजपा से हारेंगे।"

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad