Advertisement

केजरीवाल के घर से बरामद सीसीटीवी फुटेज से हुई छेड़छाडः पुलिस

दिल्ली के मुख्य सचिव अंशु प्रकाश से मारपीट के मामले में दिल्ली पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज से छेड़छाड़ का...
केजरीवाल के घर से बरामद सीसीटीवी फुटेज से हुई छेड़छाडः  पुलिस

दिल्ली के मुख्य सचिव अंशु प्रकाश से मारपीट के मामले में दिल्ली पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज से छेड़छाड़ का आरोप लगाया है। साथ ही मुख्यमंत्री के आवास पर मीटिंग ड्राइंगरूम में करने की बात कही है।


सोमवार को अदालत में सुनवाई के दौरान दिल्ली पुलिस के अतिरिक्त उपायुक्त हरेंद्र सिंह ने कहा कि आप विधायकों और मुख्य सचिव अंशु प्रकाश के बीच मीटिंग कैंप ऑफिस में नहीं  बल्कि सीएम केजरीवाल के आवास के ड्राइंगरूम में आयोजित थी। पुलिस ने कोर्ट को यह भी बताया है कि मुख्यमंत्री के आवास से बरामद किए गए सीसीटीवी का समय अलग-अलग है, ऐसे में आशंका है कि टैंपरिंग की गई है। पुलिस ने कहा कि टैंपरिंग की जांच फॉरेंसिक साइंस लैबोर्टरी (एफएसएल) करेगी। इस पर कोर्ट ने अपना फैसला कल तक के लिए सुरक्षित रख लिया है। कोर्ट में मुख्य सचिव के वकील  ने कहा कि मुख्य सचिव अंशु प्रकाश ने एलजी अनिल बैजल और पुलिस कमिश्नर को कॉल किया था, जिसके बाद एफआईआर दर्ज हुई। इस पर पुलिस ने कोर्ट को बताया कि उसके पास सुबह साढे दस बजे शिकायत दर्ज कराई गई थी।

बता दें कि दिल्ली सरकार के मुख्य सचिव अंशु प्रकाश ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी कि उन्हें सीएम केजरीवाल के आवास पर मीटिंग के लिए बुलाया गया था। इस दौरान आम आदमी पार्टी के विधायकों ने उन पर सरकारी विज्ञापन रिलीज करने का दबाव बनाया। इनकार करने पर उनके साथ बदसलूकी और मारपीट की गई।  इसके बाद ओखला के विधायक अमानतुल्ला खान, देवली से विधायक प्रकाश जरवाल के खिलाफ केस दर्ज करते हुए उन दोनों को गिरफ्तार कर लिया गया था। कोर्ट ने फिलहाल इन दोनों विधायकों को न्यायिक हिरासत में भेज ‌दिया है।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad