Advertisement

केरल में पादरी बोले, जींस की शौकीन लड़कियों को पानी में डुबो कर मार देना चाहिए

केरल में एक पादरी का महिलाओं के खिलाफ विवादित बयान देने वाला वीडियो सामने आया है, जिसके बाद बवाल शुरू हो गया है। पादरी ने तुगलकी फरमान सुनाते हुए कहा है कि जींस, टी-शर्ट, शर्ट या फिर मर्दों के कपड़े पहनने वाली लड़कियों को समुद्र में डूबा देना चाहिए।
केरल में पादरी बोले, जींस की शौकीन लड़कियों को पानी में डुबो कर मार देना चाहिए

पादरी का यह शर्मनाक बयान यही नहीं खत्म होता है बल्कि वह आगे कहता है कि महिलाएं इस तरह के कपड़े सिर्फ पुरुषों को उकसाने के लिए पहनती हैं। जैसमिन पीके नाम की लड़की ने फेसबुक पर इस पादरी का यह वीडियो शेयर किया है जिसमें वह कहते हुए सुनाई दे रहा है कि इस तरह के कपड़े पहनने वाली लड़कियों और महिलाओं के शरीर से पत्थर बांधकर उन्‍हें समुद्र में डुबो देना चाहिए।

यह वीडियो शालोम टीवी पर प्रसारित हुआ, जिसे फेसबुक पर जास्मिन पीके नाम की एक यूजर ने शेयर किया था। उन्होंने अपनी पोस्ट में लिखा कि मुझे वीडियो की सत्यता पर शक था, इसलिए मैंने शालोम टीवी को फोन किया पर उन्होंने कोई जवाब नहीं दिया इसलिए पता नहीं चल पाया की ये पादरी कौन है?

वीडियो में महिलाएं भी पादरी का उपदेश सुन रही हैं, जिनमें ज्यादातर जीन्स पहनी हुई है। पादरी उन महिलाओं से पूछ रहा है की क्या तुम्हें बाइबिल ने इजाजत दी है जीन्स पहनने की? क्या तुमने ईश्वर से इजाजत ली है? जीन्स मर्दों का पहनावा है और जिन महिलाओं ने इसे पहना है ईश्वर उन्हें दंड देगा।

पादरी ने यहां तक कहा कि उससे बहुत से लड़कों ने आकर यह बताया है की किस तरह लड़कियों के जीन्स और अन्य टाइट कपड़े पहनने से वे गलत रास्ते पर चल पड़े। पादरी की अब तक पहचान नहीं हो पाई है।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad