Advertisement

पंजाबः टीएमसी और बैंस बंधुओं को लेकर आप में खलबली

आम आदमी पार्टी सुप्रीमो अरविंद केजरीवाल आजकल जिले के कैंडिडेट्स से मुलाकात कर रहे हैं। वह पूछ रहे हैं कि पार्टी की विचारधारा कैसे लोगों के बीच पहुंचा रहे हैं। ये मुलाकातें तब हो रही हैं जब बैंस ब्रदर्स के लिए पार्टी ने अलग से आधा दर्जन सीटें छोड़नी हैं। फिर दिल्ली में केजरीवाल के साथ नजर आईं ममता बैनर्जी की पार्टी तृणमूल कांग्रेस के प्रदेश प्रधान बनकर जगमीत बराड़ पंजाब लौट आए हैं। दोनों पार्टियों ने इकट्ठे चुनाव लड़ने की घोषणा कर रखी है। ऐसे में वे कैंडिडेट्स भी चिंतित हैं कि परफारमेंस को कम आंक उनकी टिकट न काट दी जाए।
पंजाबः टीएमसी और बैंस बंधुओं को लेकर आप में खलबली

अरविंद केजरीवाल ने शुक्रवार देर रात आम आदमी पार्टी के विधानसभा उम्मीदवारों की लंबी चर्चा की। पार्टी के लोगों ने कहा कि दिल्ली से आई केजरीवाल की साइलेंट टीम सभी कैंडिडेट्स के पार्टी के अंदर विरोध व समाज में स्वीकार्यता को आंककर गई है। कमजोर कैंडीडेट कौन है? ये जानने के लिए टीम ने काम शुरू किया है इसीलिए पार्टी संयोजक अरविंद केजरीवाल खुद हर उम्मीदवार से अकेले में मिल रहे हैं।


शुक्रवार रात मुलाकात के बाद एक कैंडिडेट ने कहा- प्रमुख सवाल पार्टी की विचारधारा को लोगों के बीच पहुंचाने को लेकर था। रोजाना के कामकाज पूछे गए। हलके के मुद्दों के बारे चर्चा हुई। पार्टी के अंदर ये चर्चा छिड़ी है कि टीएमसी और बैंस बंधुओं के लिए कौन-सी सीटें खाली होंगी। पार्टी हाईकमान इसे लेकर कोई चर्चा नहीं कर रहा।

 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad